ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 15 मार्च 2016

नवगछिया कोर्ट से घर जा रहे अधिवक्ता की सरे आम गोली मारकर हत्या


नवगछिया पुलिस जिला के झंडापुर ( बिहपुर ) ओपी क्षेत्रन्तर्गत दयालपुर एनएच 31पर मंगलवार की शाम करीब सवा पांच बजे अपराधियों ने नवगछिया कोर्ट से घर लौट रहे मड़वा निवासी वरीय अधिवक्ता प्रमोद राय (50) की गोलीमार कर हत्या कर दी। घटना उस समय घटी जब अधिवक्ता प्रमोद राय अपने चारपहिया गाड़ी क्विड बीआर10डब्लू1555 से अपने साथी अधिवक्ता जयरामपुर निवासी मृत्युंजय कुमार व ड्राइवर मड़वा निवासी दीपक के साथ घर लौट रहे थे। दयालपुर एनएच 31के पास सफेद रंग की जाइलो कार नम्बर जेएच10एएम 2743 ने तेजी से ओवरटेक कर
अधिवक्ता की गाड़ी को रोका।
अधिवक्ता के ड्राईवर दीपक ने बताया कि अपराधियों की गाड़ी में पांच आदमी थे।लेकिन उसे एक उतरा और उसके मालिक पर गोली चला दिया। अपराधियों का तमंचा देसी लग रहा था। गोली लगने से अधिवक्ता की मौके पर ही मौत  हो गई। वहीं मिली जानकारी के अनुसार गोली मारकर भागने के दौरान अपराधियों की गाड़ी पंक्चर हो गई। जिस कारण अपराधियों ने घटनास्थल से कुछ ही दूरी गाड़ी को छोड़कर झंडापुर व नवटोलिया की तरफ भाग गए। घटना की खबर क्षेत्र में जंगल के आग की तरह फैली।गुस्साए लोगों ने एनएच 31को जाम कर दिया।जिससे एनएच31पर दोनो तरफ गाड़ियों की लंबी लाईन लग गई। मौंके पर पहुंची झंडापुर पुलिस ने अपराधियों की गाड़ी से दो बैग बरामद किया है।अपराधियों की गाड़ी पर प्रेस लिखा है व गाड़ी नंबर झारखंड का है। गाड़ी के अंदर नक्षत्र न्यूज चैनल का वह लोगो मिला, जिस लोगो को माईक पर लगाकर पत्रकार इंटरव्यू लेते है।
घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया पुलिस जिले का पूरा अमला घटनास्थल पर पहुंच गया। जिसमें एसपी पंकज सिन्हा,एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन,बिहपुर इंसपेक्टर रंजन कुमार समेत बिहपुर,खरीक व झंडापुर थानाध्यक्ष आदि शामिल थे। वहीं मृतक के शव के साथ पत्नी रेणू देवी समेत अन्य परिजन दहाड़ मारकर रो रहे थे।बता दें कि इस बार पंचायत चुनाव में मृतक अधिवक्ता की पत्नी रेणु देवी बिहपुर पश्चिम भाग एक से जिप प्रत्याषी है। वहीं अधिवक्ता के छोटे भाई पवन कुमार राय मड़वा पश्चिम पंचायत के वर्तमान में मुखिया है।
भागलपुर विधायक अजीत शर्मा के मौसरे भाई थे मृतक अधिवक्ता प्रमोद कुमार राय।
अधिवक्ता प्रमोद कुमार राय की हत्या के पीछे प्रथम दृश्टया पंचायत चुनाव से ही जुड़ा होने की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है। क्योंकि उनकी पत्नी रेणू देवी इस बार बिहपुर पष्चिम भाग एक से जिप प्रत्याषी है। हलांकि घटना के असल कारणों का खुलासा तो पुलिस के जांच व अनुसंधान से सामने आएगा।क्योंकि न तो अधिवक्ता की और न ही उनके परिवार से किसी की दुष्मनी है। अपराधियों की मंषा सिर्फ अधिवक्ता की हत्या की ही थी। क्योंकि अपराधियों ने अधिवक्ता को गोली मारने के बाद बिना और कुछ कार्रवाई के भाग निकले।
टोल प्लाजा के सीसीटीवी को खंगालेगी पुलिस
अधिवक्ता प्रमोद कुमार राय की हत्याकांड में शामिल हमलावरों की शिनाख्त के लिए पुलिस टोल प्लाजा के सीसीटीवी को खंगालेगी। घटना के समय के अनुसार अपराधियों की कार करीब साढे़चार बजे तेतरी टोल प्लाजा से गुजरी होगी।
अपराधियों की कार का मालिक धनबाद का निकला
हत्याकांड में शामिल सफेद रंग की जाइलो नम्बर जेएच10एएम2743 कार का मालिक का नाम जसीम जावेद है। जिसका घर धनबाद, झारखंड है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।