ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में जमीन विवाद को लेकर फिर चली गोली, घायल भागलपुर से पटना हुआ रेफर

नवगछिया बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत छोटी परवत्ता इलाके में दिनदहाड़े जमीन विवाद को लेकर गोली मार दी गई है. घर पर बैठे देवन मंडल और देवल मंडल में जमीनी विवाद को लेकर बहस हो रही थी. इसी बीच आरोपी ने पीड़ित को दरवाजे पर ही गोली मार दी. आरोपी देवल मंडल मौके से फरार हो गया. गोली की आवाज सुनते ही मौके पर करीब आधे दर्जन लोग पहुंच गए. तब तक आरोपी देवल मंडल फरार हो गया था. आननफानन में घायल को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज मायागंज अस्पताल भागलपुर ले गए, जहां प्राथमिक उपचार किया गया. मौके पर संबंधित थानों को भी इसकी सूचना दे दी गई. वहीं मायागंज अस्पताल में डॉक्टर के कहने पर घायल देवन मंडल को पटना के पीएमसीएच हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया.

वहीं डॉक्टर ने बताया की गोली शरीर में छाती के नीचे जाकर फंस गयी है. जो कि भागलपुर में ऑपरेशन करना रिस्की है. बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच अस्पताल में आप रेफर करवा लें. मौके पर इस्माइलपुर जिला परिषद विपिन मंडल को जब इसकी सूचना मिली तो वह तुरंत अपने सारे काम को छोड़कर घायल देवन मंडल को देखने मायागंज अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया और घायल व्यक्ति के बेहतर इलाज को लेकर डॉक्टर से बातचीत कर उसे पटना रेफर करवा दिया.

इधर, नवगछिया एसडीपीओ ओमप्रकाश कुमार के अनुसार अस्पताल में घायल देवन मंडल से फर्द बयान लिया है. आरोपी की पहचान भी हो चुकी है, अपने बयान में देवन मंडल ने आरोपी देवल मंडल का नाम लिया है. उसने बताया है कि देवल मंडल ने मुझ पर गोली चला दी है. संबंधित थाना की पुलिस आरोपी व्यक्ति की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है. पीड़ित पक्ष का बयान ले लिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्दी आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा.