ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

BIG NEWS: पुलिस ने 2 लाख का स्मैक, 244 नशे की गोलियां और 2 लाख नगद किया बरामद, 3 को किया गिरफ्तार

BIG NEWS: पुलिस ने 2 लाख का स्मैक, 244 नशे की गोलियां और 2 लाख नगद किया बरामद, 3 को किया गिरफ्तार 
NAV BIHAR NEWS, NAUGACHIA: बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में भी तेजी से नशे का कारोबार फल-फूल रहा है। हालांकि पुलिस इनपर रोकथाम लगाने के लिए लगातार कार्रवाई भी कर रही है। इसी सिलसिले में ताजा मामला बिहार के भागलपुर स्थित नवगछिया से सामने आया है। जहां जिले की रंगरा ओपी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार, डायल 112 की गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ द्वारा गठित टीम द्वारा 2 लाख का स्मैक बरामद किया गया है। इसके साथ ही दो लाख 10 हजार नगद और 244 नशे की गोलियां जब्त किया गया है। वहीं, पुलिस ने मौके से 3 आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कुंदन कुमार, कन्हैया कुमार और बमबम कुमार के रूप में हुई है।
वहीं, इसकी जानकारी देते हुए नवगछिया पुलिस जिला के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि तीनों आरोपियों पर स्पीडी ट्रायल चलकर जल्द ही सजा दिलवाई जाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि पूर्व में भी आरोपी जेल जा चुके हैं। जेल से आने के बाद दोबारा से यह इसी नशे के कारोबार में जुड़ गए हैं। इधर, छापेमारी दल में शामिल सभी पुलिसकर्मी को रिवॉर्ड दिया जाएगा।

"डायल 112 को गुप्त सूचना मिली थी कि रंगरा थाना क्षेत्र स्थित एक खेत में बड़ी खेप आने वाली है। इसको
लेकर छापेमारी दल गठित किया गया था। गुप्त सूचना के आधार पर साहू टोला भवानीपुर में कुंदन कुमार और कन्हैया कुमार के यहां छापेमारी की गई, जिसमें की सभी लोग स्मैग लेने एकत्र हुए थे। हमारी टीम ने मौके से मोबाइल, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, सिम कार्ड, वेटिंग मशीन, सिल्वर पेपर, नशे की गोलियां 2.10 लाख रुपए नगद और करीब 100 ग्राम स्मैक बरामद किया है। इस गठित टीम को रंगरा ओपी प्रभारी बिट्टू कमल लीड कर रहे थे। उनके साथ एलटीएफ प्रभारी जयप्रकाश पंडित एवं डायल 112 की टीम मोहम्मद नसीम अंसारी और सशस्त्र बल शामिल थी।" - सुशांत कुमार सरोज, एसपी