ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी की घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

नवगछिया पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी की घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ चार अपराधियों को किया गिरफ्तार
नव-बिहार समाचार, नवगछिया | स्थानीय बालभारती विद्यालय के सामने शनिवार की देर शाम को लूट की घटना में असफल होने पर अपराधियों द्वारा स्वर्ण व्यवसाई मनीष कुमार शोर्य को गोली मारने की घटना का नवगछिया पुलिस ने सफलता पूर्वक उद्भेदन कर लिया है। इस कांड में गिरफ्तार प्रत्यक्ष रूप से शामिल चार अपराधियों में से गोपालपुर थाना क्षेत्र के मकंदपुर निवासी शुभम कुमार, सिंघिया मकंदपुर निवासी शिवम कुमार, रंगरा थाना क्षेत्र के साहू टोला भवानीपुर निवासी आर्यन उर्फ मनीष एवं नवगछिया थाना क्षेत्र के उजानी निवासी मो0 आजम को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में दो अपराधी अभी नाबालिक है।

यह जानकारी नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने रविवार को प्रेसवार्ता के दौरान देते हुए बताया कि नवगछिया बाजार स्थित स्वर्ण आभूषण की दुकान में लूट करने दो अपराधी पहुंचे थे। लूट की घटना में असफल होने पर अपराधियों ने दुकानदार मनीष कुमार शोर्य पर गोली चला दी थी। जो उसके पेट में लगी थी। मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए एक अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष, नवगछिया, थानाध्यक्ष गोपालपुर, थानाध्यक्ष रंगरा ओ०पी० एवं डेडिकेटेड पुलिस पदाधिकारी तथा सशस्त्र बल एवं टेकनीकल टीम के साथ एक विशेष छापामारी दल का गठन कर कांड का उद्भेदन करने के लिए इसमें शामिल अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया था। 

विशेष छापामारी दल के द्वारा घटनास्थल से बरामद अभियुक्त का मोटरसाईकिल एवं अभियुक्त का मोबाईल एवं अन्य सुसंगत साक्ष्य का संकलन करते हुए त्वरित कार्रवाई कर कांड में प्रत्यक्ष रूप से शामिल चार अपराधी गोपालपुर थाना क्षेत्र के मकंदपुर निवासी शुभम कुमार, सिंघिया मकंदपुर निवासी शिवम कुमार, रंगरा थाना क्षेत्र के साहू टोला भवानीपुर निवासी आर्यन उर्फ मनीष एवं नवगछिया थाना क्षेत्र के उजानी निवासी मो0 आजम को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों में दो अपराधी अभी नाबालिक है। जिसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा। इस कांड को षडयंत्र करने वाले अभियुक्त को घटना में प्रयुक्त ऑटोमेटिक पिस्टल, मैगजीन के साथ सफल उद्भेदन कर लिया गया है। अन्य को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है। वहीं अपराधियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल, मैगजीन गोली को खरीक रेलवे स्टेशन के समीप से बरामद किया गया। वहीं घटनास्थल से अपराधकर्मियों की बाईक एवं अन्य सामाग्री बरामद की गई है। गोलीबारी में घायल स्वर्ण व्यवसायी मनीष कुमार शोर्य पटना में ईलाजरत है। जिसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है। पुलिस के अनुसंधान में पता चला है कि घटना में प्रयोग किया गया मोटरसाईकिल भागलपुर के जोगसर थाना से चोरी की गई है।