ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

राहुल बना बनारसी लाल सर्राफ कॉमर्स कॉलेज का टॉपर, 626 छात्रों ने लहराया सफलता का परचम

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया। राहुल खेतान ने वाणिज्य संकाय में 376 अंक लाकर बनारसी लाल सराफ वाणिज्य महाविद्यालय नवगछिया का टॉपर छात्र बनने में सफलता प्राप्त की है। वहीं इस महाविद्यालय के 626 छात्रों ने इस बार की इंटर 12वीं की परीक्षा में सफलता पायी है। जिसमें से 80 छात्रों ने प्रथम श्रेणी तो 351 छात्रों ने द्वितीय श्रेणी और 195 छात्रों ने तृतीय श्रेणी में सफलता पाई है। इन सभी सफल छात्रों के लिए कालेज के प्रधानाचार्य प्रो भूपाल कृष्ण चौधरी ने उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

इस परीक्षा परिणाम में राहुल खेतान ने वाणिज्य संकाय में 376 अंक लाकर कॉलेज में प्रथम स्थान प्राप्त किया है तो वही स्वेता कुमारी ने 370 अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया है। जबकि छोटी प्रिया और कोमल कुमारी ने 360- 360 अंक लाकर तृतीय स्थान प्राप्त किया है। वहीं कुमारी काजल 351 अंक लाकर चौथा स्थान पाया है।

कुमारी काजल

इधर विज्ञान संकाय में मिताली राज ने 326 अंक लाकर प्रथम स्थान तो प्रगति प्रकाश एवं रजत कुमार सिंह ने 324 अंक लाकर द्वितीय स्थान और भगीरथ कुमार ने 320 अंक लाकर तृतीय स्थान प्राप्त किया है। उधर कला संकाय में मो मुख्तार ने 345 अंक लाकर प्रथम, रचना कुमारी ने 334 अंक लाकर द्वितीय और मो रिजवान अली ने 324 अंक लाकर तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

इन सभी 626 सफल छात्रों के लिए महाविद्यालय के प्रधानाचार्य प्रो भूपाल कृष्ण चौधरी, शिक्षक प्रतिनिधि राजकिशोर सिंह, शिक्षक संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार यादव, सचिव रामानंद सिंह, वाणिज्य संकाय के दिनकर आचार्या, विज्ञान संकाय के रणविजय यादव, तरुण कुमार सिन्हा और अशोक यादव ने उज्जवल भविष्य की कामना की है।