ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

खगड़िया में दूसरे दिन हुए सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की हुई मौत

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN): जहां बिहार के पटना जिले में बस एक्सीडेंट में 9 लोगों की मौत का दर्द थमा नहीं है वहीं 24 घंटे बाद खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र में नवगछिया पुलिस जिला का वज्र वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. मौके पर ही एक जमादार की मौत हो गयी और तीन पुलोस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके 24 घंटे के अंदर अब खगड़िया जिले में इसी तरह की अनहोनी की खबर आ रही है. बुधवार को खगड़िया में दो वाहनों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत होने की खबर है. मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है. चारों मृतकों की पहचान के लिए स्थानीय प्रशासन आरपीएफ व आसपास के थानों से संपर्क कर रहा है.

बताया जाता है कि बुधवार को खगड़िया में उस समय अफरातफरी मच गई जब आॅटो व टैंकर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गयी. इसमें चार लोगों की मौत हो गयी. हादसा खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र में हुई. जानकारी के अनुसार पसराहा थाना क्षेत्र के पितुनझिया ढाला के निकट एनएच 31 के समीप तेज रफ्तार से जा रहे टैंकर व आॅटो में आमने सामने की टक्कर हो गयी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार मरनेवालों में 3 आरपीएफ के जवान हैं और एक आॅटो चालक है. मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पायी है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भेजा गया. वहीं घटना की सूचना पाकर जिले के अधिकारी व पुलिसकर्मी भी पहुंच गये हैं. फोटो देखकर घटना की भयावहता को समझा जा सकता है. लोगों की मानें तो सभी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है. घायलों में कुछ को गंभीर चोट लगी है.

गौरतलब है कि सोमवार की देर शाम में पटना में बरात से भरी बस पलट गयी थी. इसमें 9 लोगों की मौत हो गयी. घटनास्थल पर ही 4 लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि 5 की मौत अस्पताल में हुई है. वहीं अभी भी एक दर्जन से अधिक बुरी तरह से जख्मी लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इधर 48 घंटे के अंदर बिहार की यह दूसरा बड़ा एक्सीडेंट है. इसमें भी आरपीएफ के 3 जवान व एक आॅटो चालक की मौत हो गयी है. चारों मृतकों की पहचान के लिए स्थानीय प्रशासन आरपीएफ व आसपास के थानों से संपर्क कर रहा है.