ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

जदयू से विद्रोह कर शरद यादव पहुंचे राजद के मंच पर, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN) : पटना के गांधी मैदान में आयोजित राजद की तथाकथित महारैली 'भाजपा भगाओ देश बचाओ' में जदयू के बागी राज्यसभा सांसद शरद यादव भी लालू प्रसाद के साथ
मंच साझा करने पहुंचे हैं. शरद यादव के पहुँचते ही बिहार की सियासत एक बार फिर गरमाने लग गई है. शरद यादव गांधी मैदान में मंच पर पहुँच कर लालू प्रसाद से गले भी मिले हैं.
बता दें कि साझी विरासत बचाओ सम्मलेन और पटना में जनअदालत सम्मलेन का आयोजन कर शरद यादव ने विपक्षी एकता के साफ़ संकेत दे दिए थे. साथ ही पटना में महागठबंधन के साथ खड़े होने की बात भी शरद यादव ने दोहराई थी.  तब तक यह साफ़ नहीं था कि शरद यादव लालू प्रसाद की महारैली में शामिल होंगे या नहीं? जिस कारण जदयू भी शरद यादव पर कार्रवाई को लेकर नरम रुख अपनाया हुआ था. हालांकि यह कहा गया था कि शरद यादव के लिए 27 अगस्त की महारैली लक्ष्मण रेखा की तरह है. अगर शरद यादव इसे पार करते हैं तो उनकी पार्टी से विदाई तय है.
अब शरद यादव पार्टी से विद्रोह कर लालू प्रसाद के मंच पर पहुँच चुके हैं. ऐसे में अब उनपर कार्रवाई बिलकुल तय लग रही है.  शरद यादव  के रैली में शामिल होने पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि राजद की विरासत को बचाने के लिए शरद यादव मंच पर पहुंचे हैं. वहीं जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि ये आरजेडी की रैली नहीं यादव मिलन समारोह है. आज शाम तक शरद यादव पर कार्रवाई संभव है.
बता दें कि इससे पहले राजद की भाजपा भगाओ-देश बचाओ महारैली की अगुवाई करने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी,  पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती  सभी गांधी मैदान पहुँच चुके हैं.  बता दें कि गांधी मैदान के लिए  सबसे पहले तेजस्वी यादव ही निकले.