ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन को मिली जमानत

सिवान। बिहार के राजद से पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के नए लूक में आने के बाद उनका उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसके बाद
इस मामले में प्रशासन के आला अधिकारी ने जेल में छापेमारी कर चार मोबाइल और इतने ही सिमकार्ड बरामद किया था यह छापेमारी जेल अधीक्षक के नेतृत्व में किया गया था जिसके बाद प्रशासन ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया था.

आज इस मामले में सिवान जेल में बंद बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन को सिवान सीजेएम कोर्ट ने इस मामले में पेशी के दौरान केस नंबर 20/17 में जमानत दे दिया है. इससे पहले शहाबुद्दीन की नए लुक क की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमे वह उनका गेटअप बदला हुआ था और अंदाज भी बिलकुल बदला हुआ सर पर बहुत छोटे छोटे बाल और छोटा-छोटा दाढ़ी जिसे देख कोई भी पहली नजर में धोखा खा जाए लेकिन शुरुआत में पुलिस यह कह रही थी कि यह तस्वीर पुरानी है.

इस मामले में पुलिस इस घटना के जड़ तक पहुचने के लिए शहाबुद्दीन को रिमांड पर लेकर कोर्ट में आवेदन दिया था जिसको लेकर आज उनका पेशी हुआ. जेल आईजी आनंद किशोर के 8 जनवरी को दिये गए आदेश पर जिलाधिकारी द्वारा एसडीओ भूपेंद्र कुमार यादव व एएसपी कार्तिकेय शर्मा गई जांच रिपोर्ट में यह यह साबित हुआ था कि यह तस्वीर सिवान जेल की है. जिसके बाद जेल अधीक्षक विधु भारद्वाज ने मुफ्फसिल थाने में शहाबुद्दीन और एक अज्ञात के विरुद्ध एफआइआर लिखवाया गया था.