ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भारत बंद के दौरान भागलपुर का ऐसा होगा नजारा, राजद ने लिया किनारा

भागलपुर (एन एन एन) : आज नोटबंदी के विरोध में वामपंथियों द्वारा भारत बंद के आह्वान पर भागलपुर बंद से जहां राजद ने किनारा कर लिया है। वहीं जिला कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता
नोटबंदी का विरोध करते हुए बंद में शामिल रहेंगे। इधर जन अधिकार पार्टी ने बंद का समर्थन किया है।
 राजद के अध्यक्ष तिरुपति नाथ यादव के अनुसार सरकार के नोटबंदी का वे विरोध करते हैं लेकिन बंद में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल नहीं रहेंगे। नोटबंदी के विरोध में पार्टी द्वारा आक्रोश मार्च स्टेशन से निकाला जाएगा। जो समाहरणालय में समाप्त हो जाएगा। 
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शाह अली सज्जाद के अनुसार पार्टी कार्यकर्ता बंद में भी रहेंगे और बाजार आदि बंद करवाएंगे। विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि बंद के दौरान पार्टी ने उन्हें पटना बुलाया है। 
जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष, जिला महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कोमल सृष्टि ने कहा है कि वे बंद का समर्थन करती हैं। नोटबंदी का फैसला प्रधानमंत्री का तुगलकी फरमान है। 
माले के राज्य कमेटी के सदस्य एसके शर्मा, मुकेश मुक्त, एसयूसीआईसी के जिला प्रभारी दीपक कुमार मंडल, रौशन कुमार रवि, भाकपा के जिला सचिव सुधीर शर्मा व सुदामा सिंह ने रविवार को बंद के समर्थन में स्टेशन चौक पर सभा को संबोधित किया। इन दलों ने बंद का समर्थन किया। ऐक्टू के उपाध्यक्ष अरूणाभ शेखर ने बंद का समर्थन किया है। आइसा के विवि संयोजक रूपेश यादव ने बंद का समर्थन किया है।