ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

जेडीयू से निलंबित हुए विधायक गोपाल मंडल


नई दिल्ली। बिहार के गोपालपुर से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायक गोपाल मंडल के एक विवादित बयान के बाद सियासी घमासान तेज हो गया है। जेडीयू विधायक ने एक कवि सम्मेलन में कहा कि अब मुझे फिर से हत्या की राजनीति शुरू करनी होगी। उनके इस बयान पर कार्रवाई करते हुए जेडीयू ने उन्हें पार्टी से निलंबित दिया है।
जानकारी के अनुसार, नवगछिया में बीते रविवार को आयोजित एक कवि सम्मेलन में विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि मेरे पास बारुद और बंदूक है, मैं करूंगा आपकी सुरक्षा। उन्‍होंने कहा कि यहां (गोपालपुर) के लोगों को सिर्फ मैं सुरक्षा दे सकता हूं। सिर्फ मैं सबको सम्‍मान और सुरक्षा दे सकता हूं। सुरक्षा के लिए हत्‍या करनी पड़े तो मैं करूंगा। मैं हत्‍या की राजनीति छोड़कर आया हूं, लेकिन लोगों के लिए फिर हत्या की राजनीति शुरू कर दूंगा।
इतना ही नहीं विधायक गोपाल मंडल ने नीतीश कुमार के शराबबंदी के फैसले पर सवाल उठाए। गोपाल मंडल ने कहा कि सरकार का शराब बंदी का फैसला गलत है। सुरा सुंदरी तो स्वर्ग में रहने वाले लोगों को भी पसंद है तो बिहार के लोग शराब पीना कैसे छोड़ देंगे? उन्होंने कहा कि होली में तो बिना शराब के मन ही नहीं डोलता है। नीतीश जी शराब बंद कर देंगे तो घर का गांजा और भांग तो है न।