ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया के एसपी और डीएसपी का तबादला

बीएमपी-1 के समादेष्टा आनंद कुमार सिंह को नवगछिया का एसपी तथा औरंगाबाद के डीएसपी पारस नाथ साहू को नवगछिया का डीएसपी बनाया गया है।


नवगछिया में तैनात पुलिस अधीक्षक जयंतकांत अब पटना के सिटी एसपी होंगे। डीएसपी संजय भारती को नवगछिया से मधुबनी का डीएसपी बनाया गया है। पटना की सिटी किम को कटिहार एसपी बना दिया गया है। देर शाम गृह विभाग ने पांच एसपी स्तर के अधिकारियों समेत 64 डीएसपी स्तर के पुलिस अफसरों के तबादले की अधिसूचना जारी की।
बिहार पुलिस सेवा के अधिकारी ललन मोहन प्रसाद, जो अभी कटिहार में पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात थे को नवादा एसपी की कमान दी गई है। नालंदा के एसपी अभी नवादा के अतिरिक्त प्रभार में थे। बीएमपी-1 के समादेष्टा आनंद कुमार सिंह को नवगछिया का एसपी बनाया गया है। बीएमपी-5 के समादेष्टा जितेंद्र राणा को बीएमपी-1 के समादेष्टा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
बदले गए जो डीएसपी
एसडीपीओ बेतिया शरद कुमार को एसडीपीओ पुपरी, डीएसपी विशेष शाखा निर्मला कुमारी को एसडीपीओ सदर गोपालगंज, संजय कुमार-2 एसडीपीओ त्रिवेणीगंज से नरकटियागंज, अंजनी कुमार को बिरौल से जगदीशपुर, मो. शिब्बली नोमानी को पूर्वी मुजफ्फरपुर से बक्सर, राजन सिन्हा को वजीरगंज से रामनगर (बगहा), मनोज कुमार को विशेष निगरानी इकाई से एसडीपीओ सुपौल, कुंदन कुमार को झाझा से मढ़ौरा (सारण), मो. अली अंसारी को डेहरी (रोहतास) से मनिहारी, महेंद्र कुमार बसंत्री को शेरघाटी से महाराजगंज, हरिशंकर कुमार को बगहा से अररिया, आलोक को सीतामढ़ी से अरेराज तथा कामिनी बाला को मंझौल (बेगूसराय) से महनार स्थानांतरित किया गया है।
इसी तरह अजय कुमार को सारण से बांका, अजय नारायण यादव को सुपौल से औरंगाबाद, सत्यनारायण कुमार को सिवान से सिमरी बख्तियारपुर, अशोक कुमार प्रसाद को हाजीपुर से कहलगांव, अनंत कुमार राय को सिमरी बख्तियारपुर से मंझौल, कैलाश प्रसाद को सारण से हाजीपुर, रामाशंकर राय को दरभंगा से बगहा, संजय कुमार-1 को औरंगाबाद से सीतामढ़ी, राजेश कुमार-2 को महनार से शेरघाटी, कमलाकांत प्रसाद को लखीसराय से डिहरी आनसोन, बमबम चौधरी को पकड़ीदयाल (मोतिहारी) से झाझा, मदन कुमार आनंद को जमुई से वजीरगंज, संजय कुमार को गोपालगंज से सिकरहना, मृत्युंजय कुमार चौधरी को निगरानी विभाग से त्रिवेणीगंज, दिलीप कुमार झा को नालंदा से बेतिया, अशोक कुमार सिंह को महाराजगंज से गोगरी (खगड़िया), तौहीद परवेज डीएसपी ट्रैफिक पटना को एसडीपीओ तेघड़ा, अशोक कुमार चौधरी को भागलपुर से एसडीपीओ पाली, सुबोध कुमार विश्वास को मनिहारी से लखीसराय, संजय भारती को नवगछिया से मधुबनी, दिलनवाज अहमद को मढ़ौरा से बिरौल, मो. फरोगुद्दीन को रामनगर से डीएसपी (विधि व्यवस्था) भागलपुर तथा एएसपी विनोद कुमार को पूर्णिया से सीतामढ़ी भेजा गया है।
अधिसूचना के अनुसार अरविंद कुमार गुप्ता को बक्सर से पूर्वी मुजफ्फरपुर, विजय प्रसाद को औरंगाबाद से डीएसपी (मुख्यालय) लखीसराय, मो. कासिम को अररिया से डीएसपी (विधि-व्यवस्था) नालंदा, मो. अब्दुल्लाह को नरकटियागंज से डीएसपी (मुख्यालय) जमुई, सुरेंद्र कुमार पंजियार को जगदीशपुर से भभुआ, अश्विनी कुमार को मंत्रिमंडल निगरानी से डीएसपी(मुख्यालय) सीवान, अरशद जमां को तेघड़ा से डीएसपी(मुख्यालय) दरभंगा, इरशाद इमाम को कहलगांव से किशनगंज, राजवंश सिंह को लखीसराय से डीएसपी (ट्रैफिक) पटना, कर्मलाल को मधुबनी से रेल डीएसपी कटिहार, जानकीनंदन चौधरी को सिकरहना से डीएसपी सुपौल, सुनील कुमार को पाली से पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) खगड़िया, उमाकांत राम डीएसपी सहरसा मुख्यालय को विशेष शाखा, शाहिद अख्तर को सुपौल से पूर्णिया, सतीश कुमार को पूर्णिया से एसडीपीओ सदर पूर्णिया, रंजन कुमार को जमालपुर से एसडीपीओ सदर, मुंगेर, रविश कुमार को भोजपुर को एसडीपीओ सदर, नीरज कुमार सिन्हा डीएसपी (विधि-व्यवस्था)दरभंगा को एसडीपीओ दरभंगा, शीला ईरानी डीएसपी (मुख्यालय) भागलपुर को बीएमपी-10, पारस नाथ साहू को औरंगाबाद से नवगछिया, अजय कुमार पांडेय को मोतिहारी से बनमनखी, हरिमोहन शुक्ला को मोहनिया से पकड़ीदयाल, पंकज कुमार रावत को बेतिया से एसडीपीओ मोहनिया और नागेंद्र कुमार सिंह को विशेष शाखा से डीएसपी (मुख्यालय) बेतिया बनाया गया है।