ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार में निर्मल बाबा के खिलाफ वारंट जारी

निर्मल बाबा अपनी तीसरी आंख से देखकर भक्तों को बताते हैं कि उनकी कृपा कहां रुकी. लेकिन शायद ये देखना चूक गए कि उनकी खुद की कृपा कहां रुकी. अब बाबा पर सबसे बड़ी मुसीबत आ गिरी है बिहार के अररिया से, क्योंकि अररिया कोर्ट ने निर्मल बाबा के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है.
निर्मलजीत सिंह नरुला ऊर्फ निर्मल बाबा जो नुस्खे बताते थे, उन्हें सुनकर भक्त धन्य हो जाते थे, कोटि-कोटि प्रणाम किया करते थे. लेकिन एक भक्त की ही शिकायत पर बाबा की गिरफ्तारी का आदेश जारी हो चुका है. बिहार के अररिया की अदालत ने निर्मल बाबा के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है. अररिया के फारबिसगंज में एक परिवार की शिकायत पर पहली बार एफआईआर दर्ज की गई थी जिसमें बाबा के ही भक्त ने निर्मल बाबा पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया था. भक्त ने आरोप लगाया था कि बाबा ने उसकी किस्मत बदल देने का दावा किया था. जिसके लिए उसने उनके अकाउंट में लगातार कमाई का दसवां हिस्सा (दसवंद) जमा कराया. लेकिन फायदे की जगह नुकसान ही हुआ. केस दर्ज होने के बाद तीसरे नेत्र से ही सही बाबा ने भी आरोपों की गंभीरता को शायद भांप लिया था और कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी लगा दी.
बाबा ने अपनी लच्छेदार बातों से देश ही नहीं विदेशों में भी भक्त बनाए और मुसीबत भी चारों ओर से ही पीछे पड़ी है.
दिल्ली में जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने निर्मल बाबा को पार्टी बनाने का आदेश जारी कर दिया है। लखनऊ में दो बच्चों की शिकायत पर गोमतीनगर थाने में उनके खिलाफ आईपीसी की 4 धाराओं के तहत केस दर्ज हो चुका है. झारखंड के हाईकोर्ट में निर्मल बाबा के खिलाफ जनहित याचिका दायर हुई है और बाबा पर छल-कपट का आरोप लगा है.बिहार के मुजफ्फरपुर में उनके खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया गया है. भोपाल में निर्मल बाबा पर लोगों को गुमराह करने का इल्जाम लगाते हुए केस दर्ज कराया गया है. निर्मल बाबा की खीर खाने की सलाह पर मेरठ का एक शख्स डायबटीज का मरीज बन गया तो वो भी शिकायत दर्ज कराने मेरठ पहुंच गया.धोखाधड़ी, छल या संपत्ति हड़पने के आरोप अगर सही साबित होते हैं तो बाबा को सात साल तक के लिए जेल की चक्की पीसनी पड़ सकती है.