ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: एनएच पर फिर हुआ तेल कट्टी गिरोह का पर्दाफाश

आपत्तिजनक वस्तुओं सहित अवैध हथियार भी बरामद

मौके से फरार हुए तेल का अवैध कारोबारी

नव-बिहार समाचार, नवगछिया : पुलिस जिला नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच पर टेंकलॉरी से तेल कट्टी करने वाले दो बड़े गिरोहाें का पर्दाफाश नवगछिया एसपी सुधीर कुमार के नेतृत्व में  मंगलवार देर रात किया गया. पुलिस ने खरीक के अंभो गांव के वीरेंद्र कुमार सिंह उर्फ वीरेंद्र मंडल की चहारदीवारी से घिरे परिसर में और तेलघी के एक व्यक्ति की किराये की दुकान में छापेमारी की. 

वीरेंद्र सिंह के घर में पलंग पर बिछावन के नीचे से एक देसी पिस्तौल और दो खाली मेगजीन भी बरामद हुए. मामले की प्राथमिकी खरीक के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी मुकेश कुमार के बयान पर खरीक थाना में दर्ज की गयी है. अंभो निवासी वीरेंद्र सिंह, बेगूसराय देवना निवासी मो अकबर, खगड़िया के मानसी निवासी गौतम यादव को नामजद किया गया है. जानकारी मिली है कि दोनों पुलिस की नजरों से बचते हुए मौके से फरार हो गये हैं.

जानकारी के अनुसार वीरेंद्र के घर से एक देसी पिस्तौल, दो खाली मैगजीन, एक मिनी टेंकलॉरी, एक हजार लीटर का 20 पीस प्लास्टिक ड्रम, टेंकलॉरी में सेंधमारी करने के लिए एक एचपी का एक मोटर पंप, सक्सन पाइप, तेल मापने के कई सामान आदि बरामद हुए हैं. मो अकबर और गौतम यादव की दुकान में गैस वेल्डिंग मशीन, पाइप, 200 लीटर का 33 खाली ड्रम, एक हजार लीटर का दो खाली ड्रम, ड्रम खोलने वाला चाबी, तेल मापक पात्र आदि व अन्य वस्तुओं की बरामदगी हुई है. 

बताते चलें कि पुलिस जिला नवगछिया में नारायणपुर से रंगरा तक कई जगहों पर पिछले दिनों से टेंकलॉरी को रोक कर चालक और खलासी की मिली भगत से तेल कट्टी का धंध फल फूल रहा था. वीरेंद्र मंडल दो वर्ष पहले भी तेल सेंधमारी के करने के मामले में जेल जा चुका है. खरीक पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

इधर नवगछिया एसपी सुधीर कुमार ने कहा कि इस तरह का धंधा करने वाले सचेत हो जायें. आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.