ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

शरद गुट ने की सिपाहसालारों की घोषणा, देखें किसको मिला कौन सा पोस्ट

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क ः जदयू के बागी नेता शरद यादव ने अपने दल के कार्यकर्त्ताओं के साथ हाईलेवल मीटिंग की. बैठक में आपसी सहमति से पार्टी के पदाधिकारियों के नामों पर मुहर लगाई गई. शरद यादव ने रमई राम को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है.

पदाधिकारियों के नाम का एलान करते हुए शरद यादव ने कहा कि हम साझी विरासत के कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे और इसकी तैयारी चल रही है. मुंबई में इसका अगला आयोजन होगा. शरद यादव ने दिल्ली में हुई अपने गुट की बैठक के बाद पार्टी के पदाधिकारियों के नाम पर मुहर लगाई.

शरद यादव की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक छोटू भाई वसावा को शरद गुट वाले जदयू का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. वहीं राज्यसभा सांसद अली अनवर को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है. पार्टी के अरूण श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए कहा कि सभी की सहमति के साथ पदाधिकारियों के नामों का चुनाव किया गया है.

शरद गुट के बाकी के पदाधिकारियों की लिस्ट-

राजवंशी महतो – उपाध्यक्ष
एसएन गौतम – उपाध्यक्ष
सुशीला एम – उपाध्यक्ष
अरूण श्रीवास्तव – महासचिव
जावेद रजा – महासचिव
के रमैय्या – महासचिव
अर्जुन राय – महासचिव
जॉर्ज वर्गीज – महासचिव
गोविंद यादव – महासचिव
अमिताभ दत्ता – महासचिव
वीरेंद्र विधूड़ी – महासचिव
रतन लाल – महासचिव

दिल्ली में हुई शरद गुट की इस बैठक में पार्टी पदाधिकारियों के नामों की घोषणा के बाद कई जानकारियां भी मीडिया से साझा की गईं. बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरूण श्रीवास्तव ने बताया कि जेडीयू शरद गुट 11 मार्च को अपनी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन करेगा. जिसका आयोजन मुंबई में होगा.