ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नीतीश कुमार ने बिहार की जनता के साथ किया विश्वासघात, नैतिकता की दुहाई न दें

पटना: बिहार की सियासत में घमासान जारी है. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला नहीं थम रहा है. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोला है. लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को चुनावी समर की चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार तैयार रहें. नैतिकता की दुहाई न दें.

बताया जा रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पटना से रांची के लिए रवाना होते समय यह बड़ा हमला बोला है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि नीतीश कुमार ने इस्तीफा देकर महागठबंधन के जनादेश के साथ विश्वासघात किया है. जनता ने महागठबंधन को बीजेपी के खिलाफ चुना था. और उन्होंने उन्हीं से हाथ मिला लिया.

लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता के जनादेश के साथ खिलवाड़ किया है. अब चुनावी समर में कूदने के लिए तैयार रहें. इससे पहले नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के बाद दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर पीसी के दौरान लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने साफ़ कहा है कि अब जब नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया है, तो सबसे बड़े दल होने के नाते सरकार बनाने की बारी अब हमारी है.

लालू प्रसाद ने कहा था कि मैं अपील करता हूँ कि राजद, जदयू और कांग्रेस के विधायक एक साथ बैठें और नए मुख्यमंत्री का चुनाव करें. लालू ने कहा कि बैठक में न नीतीश होंगे, न तेजस्वी होंगे, सब लोग बैठकर अपना नया नेता चुन लें.

उधर अभी एक बड़ी खबर आ रही है कि नीतीश कुमार को विधायक दल का नेता चुन लिया गया है. एनडीए की बैठक में नीतीश कुमार को विधायक दल का नेता चुन लिया गया. ऐसे में यह साफ हो गया है कि अब नीतीश कुमार एक बार फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगें.