धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 3 जुलाई 2017

नशे की हालत मे आर्मी जवान कर रहा था ट्रेन में सफर, शराब की बोतल के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

कटिहार। बिहार में पूर्ण शराब बंदी के बाद से कई रसूखदारों की गिरफ्तारी के बीच कटिहार से एक बड़ी खबर है जहां नशे की हालत में एक आर्मी जवान को
कटिहार की आरपीएफ के द्वारा दबोच लिया गया है। उसके पास से शराब की बोतल भी बरामद की गई है। बताया जा रहा है कटिहार रेलवे स्टेशन पर अक्सर चेकिंग अभियान चलाया जाता है। आरपीएफ द्वारा लगातार चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में शराबी के साथ-साथ शराब कारोबारियों को भी दबोचा जा रहा है।
अन्य दिनों की तरह रविवार की रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर नॉर्थ ईस्ट गाड़ी लगभग 8:30 में आकर रुकी।आरपीएफ एस्कॉट टीम द्वारा ट्रेन की बोगी चेकिंग अभियान में नॉर्थ ईस्ट ट्रेन के स्लीपर क्लास बोगी से एक आर्मी के जवान को नशे की हालत में पाया गया। आरपीएफ टीम ने उसे ट्रेन से उतारकर जीआरपी थाना के हवाले कर दिया। अत्यधिक नशे की हालत में होने के कारण वह अपना नाम, पदनाम तो क्या ठिकाना भी नहीं बता पा रहा था। लेकिन जीआरपी ने जब उसकी तलाशी ली तो एक बटुआ मिला। जिससे बरामद परिचय पत्र से उसके आर्मी जवान होने का प्रमाण मिला। परिचय पत्र के आधार पर कहा जा सकता है कि वह उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिला अंतर्गत असकोट थाना क्षेत्र के कदाली का निवासी प्रदीप सिंह है। फिलवक्त जीआरपी थानाध्यक्ष के द्वारा आर्मी के जवान को मेडिकल के बावत कटिहार सदर अस्पताल भेजा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।