धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 7 जुलाई 2017

श्रावणी मेला: पर्यटन मंत्री अनिता देवी कल करेंगी उद्घाटन

भागलपुर : नौ जुलाई से प्रारंभ हो रहे विश्व प्रसिद्ध श्रवणी मेला का उद्घाटन शनिवार को पर्यटन मंत्री अनिता देवी करेंगी। आठ जुलाई से आठ अगस्त तक मेले में सरकारी व्यवस्था रहेगी। इसके लिये मेला अवधि में अलग-अलग कार्यों के लिए अफसरों को जिम्मेदारी दी गई हैं। मेला दंडाधिकारियों को सफाई व्यवस्था पर निगरानी, रोशनी व बिजली आपूर्ति पर नजर रखने, डाक बम पर्ची वितरण की निगरानी रखने, स्वास्थ्य जांच शिविर पर नजर रखने सहित मेला परिसर में कचरा जमा नहीं हो, इसके लिए नगर परिषद् के कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश देते रहने को कहा गया है। नाव से गश्ती संबंधी प्रतिवेदन जमा करने की भी जिम्मेदारी दी गई है। शौचालय एवं पेयजल की बेहतर व्यवस्था बहाल रखने, घाट पर बैरिकेडिंग की व्यवस्था और सांस्कृतिक कार्यक्रम का पर्यवेक्षण करने की भी जिम्मेदारी दी गई है।

आठ से 15 जुलाई तक सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक मेला दंडाधिकारी मो. इबरार आलम और सहायक मेला दंडाधिकारी सीओ सुल्तानगंज शशि कुमार रहेंगे। जबकि रात आठ बजे से सुबह आठ बजे तक डीटीओ राजेश कुमार व बीडीओ सुल्तानगंज इस जिम्मेदारी में रहेंगे। 16 जुलाई से 23 जुलाई तक प्रथम पाली में वरीय उप समाहर्ता अमलेंदु कुमार सिंह और सीओ नाथनगर सुशील कुमार होंगे वहीं दूसरी पाली में वरीय उप समाहर्ता दीपू कुमार और बीडीओ नाथनगर रहेंगे। 24 जुलाई से एक अगस्त तक एसएफसी के जिला प्रबंधक गुलाब हुसैन और सीओ गोराडीह सत्यनारायण पासवान की ड्यूटी प्रथम पाली में तथा दूसरी पाली में डीएसओ देवेंद्र कुमार दर्द और शाहकुंड के बीडीओ अमरेश कुमार रहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।