ब्रेकिंग न्यूज

*** *** प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनाया गया जगह जगह जन्मदिन, बांटी गई मिठाई *** अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन, राजद से थे सांसद *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

रविवार, 2 जुलाई 2017

9 जुलाई से बाबा धाम को लेकर श्रादलुओं की विशेष मांग, हाई अर्लट जारी

रामायण सिंह, लखीसराय
जिले में श्रावणी मेले को लेकर जिला प्रशासन ने पुरी तैयारी कर रखा है बताते चले की इस श्रावणी मेले का आयोजन शुरूआत 9 जुलाई से मेला की शुरूआत हो जाएगा। इसके लिए रेलवे के अधिकारियों के आदेश पर लखीसराय, किउल जक्सन, जमालपुर, भागलपुर, सुल्तानगंज सहित अन्य रेलवे स्टेशन की
सफाई, जल प्रबंध, शौचालय सहित विभिन्न सुविधा जनक जनहित में जारी उपयोगी चीजो को लेकर विभागीय आदेश जारी कर दिया गया है। वही श्रावणी मेले में विशेष भीड़ को लेकर भागलपुर यंशवतपुर अंग एक्सप्रेस, मालदा आंनद बिहार एक्सप्रेस का ठहराव सुल्तानगंज में करने की मांग हुयी है। इस संबंध मे मालदा डिविजनल के डीआरएम सुनील कुमार सरदार ने बताया की तीन या पांच तारीख से सुल्तानगंज तक जाने वाली ओर किउल से सुल्तानगंज आने वाली सभी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया जाएगा जो कुछ उचित होगा उसको कर दिया जाएगा। ज्ञात हो की इस श्रावणी मेले की शुरूआत सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन से गंगा घाट से जल उठाकर झारंखड के देवघर बाबा बैजनाथ धाम मंदिर में पूजा अर्जना करते है इस समय लाखो लाख श्रदालुओं का भींड मंदिर के प्रांगण होता है इसके लिए कड़ी सुरक्षा का इंतेजाम किया जाता है। प्रशासन हाई अर्लट जारी कर चप्पे चप्पे पर पुलिस बल को तैनात कर श्रावणी मेले को सफल करते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।