ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

शनिवार, 3 जून 2017

बिहार: अब मधुबनी की नेहा हुई आर्टस में टॉपर

  मधुबनी / राजनगर –  राजनगर प्रखंड अन्तर्गत पटवारा दक्षिण पंचायत के महराजगंज गाँव को लोग जमींनदारो के बगानो के लिए जानते है! जहाँ की बेटी ने बिहार इंटरमीडिएट काउंसिल द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा 2017 मॆ राज्य स्तर पर द्वितीय स्थान प्राप्त कर सफलता का परचम लहरा दी थी, अब टॉपर गणेश का रिजल्ट फर्जी निकलने से टॉपर गणेश का रिजल्ट रद्द हो गया ।उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है इसलिए मधुबनी की नेहा आर्टस दुसरे टॉपर से अब टॉपर हो गई है  सुमन कुमार मिश्र की पुत्री नेहा कुमारी ने बताया कि मैने कभी सोचा भी नहीँ था कि वो टॉप करेगी।

 उम्मीद की थी कि अच्छे नम्बरों से पास करूँगी, परंतु टॉपर बनना एक तरह से सरप्राइज है। उन्होंने इस सफलता का श्रेय अपने चाचा भगीरथ मिश्र एवं दादी को दिया। नेहा कुमारी ने इंटरमीडिएट कला की परीक्षा मॆ 81.4 प्रतिशत अंको के साथ पास कर एक नयी उपलब्धि हासिल की है। उनसे पूछा कि आगे वो क्या करना चाहती है तो हँसते हुए जवाब दी कि आगे वो यहीं से पढाई करना चाहती है। क्योंकि लड़कियों के लिये बाहर जाकर पढ़ाई करना सुरक्षित नहीं हैं । वो शिक्षिका बनना चाहती है। वह बताती है की शिक्षक बनकर गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा दूँगी। उन्होने कहा कि बच्चों मॆ लगन और मेहनत हो तो कोई भी मुकाम पाया जा सकता है। लड़कियां किसी से कम नहीँ होती। दृढ़ संकल्प हो तो लड़कियों कूछ भी कर सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।