ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 8 मई 2017

बिहार: शादी में जयमाला के बाद दूल्हे की गोलीमार कर हत्या

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पटना : बिहार के भोजपुर जिले में जयमाला के तुरंत बाद एक दुल्हे की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. के जगदीशपुर थाना अंतर्गत पीलापुर गांव में इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार होने में सफल रहे.

पुलिस अधीक्षक क्षत्रनील सिंह ने आज बताया कि मृतक का नाम सुधीर कुमार है, जिनपर कल देर रात्रि जयमाला के बाद अज्ञात अपराधियों द्वारा की गयी गोलीबारी में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के चचेर भाई आजाद सिंह के बयान पर स्थानीय थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

जगदीशपुर थाना अध्यक्ष बी.एन. चौधरी ने बताया कि पीलापुर गांव निवासी सुदेश्वर महतो के घर कल जगदीशपुर प्रखंड के उतरदाहा गांव निवासी सुधीर कुमार की बारात आ थी. बारात के पहुंचने पर द्वारपूजा और जयमाला सहित अन्य रस्म संपन्न हुई.

इसके बाद दूल्हे को गाड़ी पर बैठाने के लिए दो युवक उन्हें साथ ले जा रहे थे, तभी अज्ञात हमलावर द्वारा उनपर गोलीबारी की गयी. उन्होंने बताया कि जयमाला स्थल से करीब 150 मीटर की दूरी पर दूल्हे की गाड़ी खडी थी और वहां हल्का अंधेरा था.

अंधेरे का लाभ उठाकर पूर्व से घात लगाए हमलावर दूल्हे की पीठ में पिस्तौल सटाकर गोली मारकर फरार हो गया. आश्चर्य़ है कि बात है कि वारदात को बदमाशों ने इतने करीब से अंजाम दिया फिर भी कोई उन्हें पकड़ या पहचान नहीं सका.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।