ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शनिवार, 13 मई 2017

नवगछिया में नई ट्रेनों के ठहराव और यात्री सुविधा बढ़े : सांसद बुलो मंडल 


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), नवगछिया/ सोनपुर। पूर्व मध्य रेल मंडल कार्यालय, सोनपुर में संसदीय समिति द्वारा आयोजित बैठक में युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद श्री शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने भाग लिया। सोनपुर के अंतर्गत आने वाले अपने संसदीय क्षेत्र के नवगछिया अनुमंडल के नवगछिया, खरीक, बिहपुर, नारायणपुर, कटारिया स्टेशन पर कई नई ट्रेनों के ठहराव की मांग करने के साथ ही पूर्व मध्य रेल मंडल संसदीय समिति की बैठक में समस्याओं को उठाया और जनहित में समाधान किये जाने का आग्रह किया।
सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने बैठक में नवगछिया रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधा को बढ़ाये जाने के संबंध में कहा कि रेल स्टेशन परिसर के बाहर- बाहर ऊपरी पुल बनाने की आवश्यकता है। वर्तमान में ऊपरगामी पैदल पुल की ऊंचाई दक्षिण दिशा में अधिक है जो यात्रियों के लिए अत्यंत कम है, जिसे बढ़ाया जाना उचित है। प्लेटफार्म संख्या एक और दो पर छावनी की लंबाई को बढ़ाया जाना जरूरी है। प्लेटफार्म के चारों तरफ घेराबन्दी एवं मुख्य गेट का सौन्दर्यीकरण किया जाय। नवगछिया स्टेशन पर ट्रेन कर्मभूमि एक्सप्रेस, डिब्रूगढ़ अमृतसर, उदयपुर सिटी, गांधी घाम एक्सप्रेस, न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस की ठहराव किया जाय।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।