धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 24 अप्रैल 2017

भागलपुर: भागवत कथा लाजपत पार्क की जगह अब गौशाला में

नव-बिहार समाचार, भागलपुर : लाजपत पार्क में एक मई से होने वाले भागवत कथा पर अब ग्रहण लग गया है। इसलिये यह कार्यक्रम अब गौशाला में होगा। फरवरी में नगर आयुक्त ने आयोजकों को लाजपत पार्क में भागवत कथा कराने की स्वीकृति दी थी। ऐन वक्त पर लाजपत पार्क में भागवत कथा नहीं करवाने की सूचना व्यवस्थापक को मिली है। जिसमे कहा गया कि डिजनीलैंड को लेकर मामला उच्च न्यायालय में है। इससे व्यवस्थापकों में नाराजगी है।
रविवार को मोहरी मंदिर में आयोजित प्रेसवार्ता में बालक स्वामी जी केशवाचार्य ने लाजपत पार्क में भागवत कथा कराने की स्वीकृति वापस लेने पर कहा कि प्रार्थना में बड़ी शक्ति होती है, प्रार्थना करें। उन्होंने कहा कि यह धार्मिक आयोजन है, इस पर रोक नहीं लगानी चाहिए थी। अगर रोक लगानी ही थी तो स्वीकृति ही नहीं देते। उन्होंने कहा कि लाजपत पार्क में पंडाल निर्माण का कार्य प्रारंभ है। 20 हजार श्रद्धालुओं को बैठने की व्यवस्था की गई थी।
व्यवस्थापक विनोद अग्रवाल ने कहा कि कई राज्यों से कथा सुनने श्रद्धालु आने वाले हैं। अब इस कथा का गोशाला में आयोजन किया जाएगा। बालमुकुंद गोयनका ने कहा कि प्रवचन स्वामी केशवाचार्य देंगे। प्रेसवार्ता में विनोद अग्रवाल, नभय कुमार चौधरी, मोहन मुरारी तिवारी, चंद्रशेखर पाण्डेय, संतोष पाण्डेय, सोनी पाण्डेय, भरत यादव आदि शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।