ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

मुजफ्फरपुर में ठेकेदार और व्यवसायी की हत्या, सड़क पर उतरे लोग

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, मुजफ्फरपुर/ अभय राज : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों ने गुरुवार के दिन जमकर उत्पात मचाया. महज 12 घंटे में जिले में 3 अलग अलग घटनाओं में बदमाशों  ने खूनी  खेल खेला है.  ठेकेदार अतुल शाही, बिस्कुट डिस्ट्रीब्यूटर ओपी अग्रवाल की हत्या  और  व्यवसायी ललन कुमार को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल करने के बाद से मुजफ्फरपुर आक्रोशित हो चला है. गुस्से में लोग सड़क पर उतर आए और प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी कर रहे हैं. 

बता दें कि शहर के नगर थानाक्षेत्र के कृष्णा टॉकीज के पास अज्ञात अपराधियों ने ब्रिटानिया बिस्कुट के डिस्ट्रीब्यूटर ओम प्रकाश अग्रवाल उर्फ़ राजू को दुर्गा मंदिर के पास उनकी दुकान में गोली मार दी. गोली लगने से बुरी तरह घायल व्यवसाई को स्थानीय लोगो एक निजी नर्सिंग होम लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  वहीं घटना के वक्त अचानक हुई इस गोलीबारी से भगदड़ मच गई और घटना को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी फरार होने में सफल रहे.
  

गुरुवार का दिन मुजफ्फरपुर के लोगों के लिए दहशत  भरा रहा. अपराधियों ने जिले में कुछ ही घंटो के भीतर दो  हत्याएं  और एक  किताब व्यवसायी को गोली मार कर पुलिस प्रशासन की चौकसी को ठेंगा तो दिखाया ही साथ ही लोगों में मौत का खौफ फैला दिया. 

बता दें कि  बेलगाम अपराधियों ने सबसे पहले मिठनपुरा थाना क्षेत्र के शिवशंकर पथ मे सुबह 8 बजे अतुल शाही नाम के ठेकेदार को घर मे घुस के खुलेआम ऐके 47 से भून  दिया और हवा मे हथियार लहराते हुये वहाँ से भाग गये. पुलिस ने घटना स्थल से पांच खोखा बरामद किया.
दूसरी  घटना कांटी थाना के पानापुर ओपी अंतर्गत बंगड़ी गाँव में बेलगाम अपराधियों ने ललन कुमार नाम के  किताब व्यवसायी युवक को उसके घर के पास ही गोली मार दी. घायल युवक का शहर के एक निजी अस्पताल में नाजुक हालत मे भर्ती करवाया गया है. इलाज चल रहा है. काँटी थाना प्रभारी ने बताया कि पूरा मामला आपसी रंजिश का है.
तीसरी घटना नगर थानाक्षेत्र के कृष्णा टॉकीज के पास अज्ञात अपराधियों ने दुर्गा स्थान निवासी बिस्किट कंपनी के डिस्ट्रिब्यूटर ओ.पी अग्रवाल को गोली मारी नाजुक हालत मे अस्पताल ले जाने के क्रम मे उनकी मौत हो गई. 
तीनों घटनाओं  के बाद शहर मे डर का माहौल हो गया है. बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर से शहर के कानून व्यवस्था को डगमगा दिया है.