ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शनिवार, 8 अप्रैल 2017

भागलपुर सर्किट हाउस में सांसद ने की अधिकारियों संग बैठक, विकास को ले हुई चर्चा


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर (NNN): भागलपुर जिले के सर्किट हाउस में युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद शैलेश कुमार बुलो मंडल ने जिले के विभिन्न विभाग के अधिकारियों संग शुक्रवार को बैठक की. इस दौरान उन्होंने जिले के विभिन्न विद्यालयों को वित्तसहित करने व विद्यालयों में रिक्त पड़े पदों को भरे जाने की कवायद भी शुरू की.
इस दौरान डीइओ फूल बाबू चौधरी, डीपीओ (स्थापना) के साथ सांसद श्री मंडल ने मध्य विद्यालयों को उच्च विद्यालय में उत्क्रमित किये जाने, उच्च विद्यालय विहीन गांवों में उच्च विद्यालय की स्थापना किये जाने, जिले में चल रहे विभिन्न कोटि के वित्तरहित विद्यालयों को वित्तसहित किये जाने, विद्यालयों में रिक्त पड़े पदों को भरने के मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की.

चर्चा के दौरान ही सांसद ने सूबे के उच्च शिक्षा निदेशक से फोन पर वार्ता करते हुए जिले में शिक्षा विभाग से जुड़ी समस्याओं को दूर करने का आग्रह किया. बैठक में सांसद ने विद्युत से जुड़ी जनसमस्याओं काे दूर करने का निर्देश मौजूद बिजली अधिकारियों को दिया. एनएच की समीक्षा करते हुए सांसद बुलो मंडल ने कहा कि वे एनएच निर्माण की रफ्तार धीमी है. इस काम में तेजी लाया जाये.
समीक्षा बैठक में विद्युत परियोजना के कार्यपालक अभियंता पंकज कुमार, ग्रामीण विद्युत आपूर्ति के कार्यपालक अभियंता राजीव रंजन, अनुमंडल विद्युत अभियंता नवगछिया संजीव कुमार, एनएच के नये कार्यपालक अभियंता अखिलेश कुमार, राजद जिलाध्यक्ष डॉ तिरूपति नाथ यादव, मो उस्मान, संजय मंडल आदि मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।