ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर सर्किट हाउस में सांसद ने की अधिकारियों संग बैठक, विकास को ले हुई चर्चा


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर (NNN): भागलपुर जिले के सर्किट हाउस में युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद शैलेश कुमार बुलो मंडल ने जिले के विभिन्न विभाग के अधिकारियों संग शुक्रवार को बैठक की. इस दौरान उन्होंने जिले के विभिन्न विद्यालयों को वित्तसहित करने व विद्यालयों में रिक्त पड़े पदों को भरे जाने की कवायद भी शुरू की.
इस दौरान डीइओ फूल बाबू चौधरी, डीपीओ (स्थापना) के साथ सांसद श्री मंडल ने मध्य विद्यालयों को उच्च विद्यालय में उत्क्रमित किये जाने, उच्च विद्यालय विहीन गांवों में उच्च विद्यालय की स्थापना किये जाने, जिले में चल रहे विभिन्न कोटि के वित्तरहित विद्यालयों को वित्तसहित किये जाने, विद्यालयों में रिक्त पड़े पदों को भरने के मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की.

चर्चा के दौरान ही सांसद ने सूबे के उच्च शिक्षा निदेशक से फोन पर वार्ता करते हुए जिले में शिक्षा विभाग से जुड़ी समस्याओं को दूर करने का आग्रह किया. बैठक में सांसद ने विद्युत से जुड़ी जनसमस्याओं काे दूर करने का निर्देश मौजूद बिजली अधिकारियों को दिया. एनएच की समीक्षा करते हुए सांसद बुलो मंडल ने कहा कि वे एनएच निर्माण की रफ्तार धीमी है. इस काम में तेजी लाया जाये.
समीक्षा बैठक में विद्युत परियोजना के कार्यपालक अभियंता पंकज कुमार, ग्रामीण विद्युत आपूर्ति के कार्यपालक अभियंता राजीव रंजन, अनुमंडल विद्युत अभियंता नवगछिया संजीव कुमार, एनएच के नये कार्यपालक अभियंता अखिलेश कुमार, राजद जिलाध्यक्ष डॉ तिरूपति नाथ यादव, मो उस्मान, संजय मंडल आदि मौजूद थे.