ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 20 मार्च 2017

राजधानी एक्सप्रेस से लायी जा रही थी शराब, चार गिरफ्तार

बेगूसराय : जीआरपी बरौनी ने शनिवार की शाम बरौनी जंक्शन के प्लेटफाॅर्म से अंग्रेजी शराब के साथ के चार युवकों को गिरफ्तार किया है. इस सिलसिले में रेल डीएसपी बरौनी अंजनी कुमार झा ने गिरफ्तार चारों युवकों को मीडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि शनिवार की शाम को रेल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि 12423 डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के पेंट्रीकार में अंग्रेजी शराब की खेप बरौनी लायी जा रही है.

जिसे स्थानीय शराब के तस्कर को डिलेवरी दी जायेगी. इस सूचना पर जीआरपी बरौनी थानाध्यक्ष आलोक प्रताप सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस फोर्स का गठन कर शराब बरामद करने के लिये बरौनी जंक्शन पर तैनात कर दिया गया. रात के करीब 8 बजकर 35 मिनट पर बरौनी जंक्शन के प्लटफाॅर्म नम्बर-5 पर डिब्रुगढ़ राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के खड़ी होते ही पेन्ट्रीकार के एक सफाई कर्मी के द्वारा प्लेटफाॅर्म पर पहले से खड़े तीन लोगों को झोला देते देखा गया. मौके पर मौजूद पुलिस ने उस झोले की जांच की तो उसमें से अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. मौके पर से पेन्ट्रीकार के सफाई कर्मी समेत स्थानीय तीनों युवकों को पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी ने बताया कि पुलिस के द्वारा चारों युवकों से पूछताछ की गयी तो पता चला कि पेन्ट्रीकार का सफाईकर्मी का उत्तर प्रदेश के बागपत निवासी नीरज पंचाल, फुलवड़िया निवासी कृष्ण कुमार, हीरा कुमार और मुकेश राम के रूप में पहचान हुई. गिरफ्तार युवकों ने बताया कि वे लोग फुलवड़िया थाना के तहत शोकहरा जगदम्बा स्थान में एक किराये पर कमरा लेकर शराब बेचने का काम कर रहा था. 

डीएसपी ने बताया कि गिरफतार युवकों के पास से कुल 75 बोतल आसाम के इम्पेरियल ब्लू ब्रांड के 180 एमएल का 34 बोतल,मेगडाबल्स ब्रांड के 180 एमएल का 13 बोतल और आर एस का 180 एमएल का 28 बोतल अंगे्रजी शराब बरामद किया गया है. इस सिलसिले में शराब एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफतार चारों युवकों को रेलवे कोर्ट बरौनी के माध्यम से जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।