ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में 10 को होगी बसंत फुहार

नवगछिया, (नव-बिहार न्यूज़ नेटवर्क)। मारवाड़ी युवा मंच, नवगछिया के तत्वावधान में आगामी 10 मार्च को स्थानीय बाल भारती स्कूल परिसर में बसंत फुहार की दूसरी प्रस्तुति होगी। जिसके तहत देशभर के कई नामी गिरामी कवि अपने रचनाओं से लोगों को उत्प्रेरित करेंगे।
उपरोक्त जानकारी मंच द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता में शाखा अध्यक्ष निखिल चिरानिया और संयोजक वरुण केजरीवाल ने देते हुए बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम 10 मार्च की संध्या 7:00 बजे से बाल भारती स्कूल प्रांगण में प्रारंभ होगा। जिसमें दिल्ली, कानपुर, इटावा, लखनऊ और राजस्थान के कवियों को आमंत्रित किया गया है। जिनमें डॉक्टर कमलेश वसंत, गौरव चौहान, पद्मिनी शर्मा, हेमंत पांडे, प्रख्यात मिश्रा, कार्तिक शुक्ला, अंकित अनपढ़ इत्यादि कवि भाग लेंगे। जिनमें से दो वीर रस के तो दो हास्य रस के एवं एक श्रृंगार रस के कवि हैं।
इस कार्यक्रम में मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष तथा प्रांतीय अध्यक्ष महामंत्री इत्यादि वरीय अधिकारियों के भी भाग लेने की संभावना है।
मौके पर मौजूद पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष सुभाष चंद्र वर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में शहीद परिवार को सम्मानित भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम के लिए रवि सर्राफ को अध्यक्ष एवं सुभाष वर्मा को स्वागत मंत्री बनाया गया है तथा संयोजक वरुण केजरीवाल और संदीप सर्राफ गोविंद केडिया व दिनेश केडिया तथा सहसंयोजक विक्की केडिया और राकेश भरतिया को बनाया गया है।