धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 22 फ़रवरी 2017

इंटर परीक्षा: पुलिस के गुस्से का कहीं छात्र तो कहीं छात्रा बनी शिकार

गोपालगंज/नवादा : तमाम प्रयासों के बाद भी इंटर परीक्षा में छात्र चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. छात्र के साथ साथ छात्राएं भी परीक्षा में चोरी करने से पीछे नहीं रह रही हैं और चोरी करने का खामियाजा भी उन्हें खुद ही भुगतना पड़ रहा है.
पहला मामला बिहार के गोपालगंज जिले में का है. जहां महेंद्र महिला कॉलेज में इंटर की परीक्षा देने आई एक छात्रा से महिला पुलिसकर्मी द्वारा बदसुलूकी तथा मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा को बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरौली थाना क्षेत्र के बलहा गाँव निवासी महमद शमीम की पुत्री कहकशा प्रवीण धर्मदेव इंटर कॉलेज से द्वितीय पाली में उर्दू की परीक्षा देने महेंद्र महिला कॉलेज में आई थी. परीक्षा केंद्र में प्रवेश के दौरान गेट पर सर्च कर रही महिला कांस्टेबल ने छात्रा को आ रहे चक्कर के दौरान जबरन सर्च किया और विरोध करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. साथ ही परीक्षार्थी एवं उसके बहन से अभद्र व्यवहार भी किया. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम मृतुन्जय कुमार और एसडीओ मनोज कुमार ने जांच शुरू कर दिया है. एसडीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

छात्र ने कहा- मैं IAS बनूंगा तो पुलिस वाले ने लाठियों से धुन डाला

वहीं नवादा के नगर थाना में मंगलवार को एक अजीबो गरीब मामला देखने को मिला. जहां एक कदाचार के आरोप में लाये गए छात्र को एक पुलिसकर्मी ने बेरहमी से लाठियों से थाना परिसर में ही जमकर पीटा. सारा मामला नगर थाना परिसर में देखनो को मिला. जब जवान से मीडिया कर्मियो ने पूछा कि आप उसे क्यूं मार रहे हैं, तब जवान ने कहा कि  छात्र ने कहा था क़ि हम भी अच्छी पढ़ाई करके एक दिन  IAS बनेंगे. जवान को इस बात पर गुस्सा आ गया और उसने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर डाली. मौके पर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने पहुंचकर जवान को कड़ी फटकार लगाई और मामले को शांत कराया. वहां खड़े लोगों का कहना है कि थानाध्यक्ष आरोपी पुलिसकर्मी को बोल रहे थे कि उसे थाना परिसर में नहीं मारना चाहिए था. आपको अपने गुस्सा ही उतारना था तो उसे थाना परिसर के बाहर निकालना चाहिए था.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।