ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 31 जनवरी 2017

पुलिस ने कैदी को भरे बाजार में सरे आम कराई शॉपिंग

समस्तीपुर। जिस कुख्यात अपराधी को पकड़ने में पुलिस को एड़ी-चोटी एक करनी पड़ी थी और जिसे गिरफ्तार करने के लिए पंद्रह महीने लग गए थे उस दोहरे हत्याकांड के आरोपी अपराधी को थाना पुलिस शॉपिंंग कराने में जुटी रही। यह नजारा देखकर लोग हैरत में पड़े रहे और अपराधी बेखौफ होकर शॉपिंग करता रहा।

यह अद्भुत घटना समस्तीपुर के अंगारघाट थाना की है जहां थाना पुलिस कानून को ताक पर रख कर सोमवार देर शाम दोहरे हत्याकांड के आरोपी कैदी को शॉपिंग कराने में जुटी रही। थाना रोड स्थित यूनिक कलेक्शन में यह दृश्य देखने को मिला। जहां सिपाही जोगेंद्र महतो और शंभू राय कैदी भगवान बाबू को हथकड़ी लगा कर शॉॉपिंग करा रहे थे।

पुलिस को इस आरोपी को गिरफ्तार करने में पंद्रह महीने का समय लगा था। अंगारघाट थाना क्षेत्र के डढिय़ा असाधर गांव में 15 माह पूर्व जन वितरण प्रणाली अध्यक्ष अभय पांडे उर्फ ललन पांडे की हत्या कर दी गई। इस दौरान वहां मौजूद ट्रैक्टर चालक शर्मिन्द चौधरी को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। चार दिन बाद अस्पताल में उसकी भी मौत हो गई।

कहा-एएसपी ने

अगर इस तरह का मामला जांच में आता है तो संबंधित पुलिस पदाधिकारी और चौकीदार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।