ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 29 अगस्त 2016

नवगछिया बाजार बना टापू, तरस रहा बिजली को

नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज़ नेटवर्क ) : गंगा में आई भीषण बाढ़ के कारण नवगछिया बाजार
पिछले 2 दिनों से टापू बन कर रह गया है। इस बाढ़ के कारण मकन्दपुर चौक से शहर में प्रवेश मार्ग पर हरनाथचक के समीप दो से 3 फीट पानी सड़क पर बह रहा है। वही दूसरी तरफ नया टोला के तरफ से बाजार आने के रास्ते में लगभग 4 फीट पानी बह रहा है। इसके अलावा एसपी आवास कार्यालय के रास्ते में भी लगभग 4 फीट पानी वह रहा है। जिसकी वजह से नवगछिया बाजार क्षेत्र के लोग सड़क मार्ग से आने जाने में काफी कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। उधर रसलपुर ढाला की सड़क को तो पानी निकासी के लिये काट ही दिया गया है। इस तरह से बाजार आने जाने के लगभग रास्ते अवरुद्ध हो चुके हैं।
इसके साथ ही साथ नवगछिया बाजार के लोग बिजली संकट भी 2 दिनों से झेल रहे हैं। गंगा के बाढ़ का पानी काफी तेज गति से लक्ष्मीपुर बांध को तोड़ने के बाद एनएच किनारे स्थित विद्युत शक्ति उपकेंद्र में भी प्रवेश कर चुका है । जिसकी वजह से वहां से विद्युत आपूर्ति भी बाधित हो चुकी है । किसी तरह से वैकल्पिक व्यवस्था के तहत रंगरा फीडर से कुछ समय के लिए नवगछिया बाजार को बिजली आपूर्ति की जा रही है । इस दौरान आटा चक्की मील या अन्य 3 फेज लाइन वाले कनेक्शन बाधित है । काफी कमजोर और काफी कम बिजली मिलने से लोगों को गर्मी की परेशानी तो झेलनी पड़ ही रही है, साथ ही साथ शुद्ध पेयजल और मोबाइल चार्जिंग की समस्या से भी जूझना पड़ रहा है, इसके अलावा अंधेरे का भी सामना करना पड़ रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।