ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

जनता परिवार का 'महाधरना', नीतीश और लालू ने मोदी पर बोला हमला

नई दिल्ली: बीजेपी के बढ़ते प्रभुत्व को चुनौती देने के लिए साथ आए जनता परिवार का धरना जंतर-मंतर पर शुरू हुआ। छह दलों के वरिष्ठ नेता सोमवार को यहां आयोजित 'महाधरना' में मौजूद थे। इस धरने के जरिये एनडीए सरकार के खिलाफ जनता परिवार के नेता चुनावी वादों को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते नजर आए।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने सारे वादे तोड़ दिए। कालेधन के मुद्दे पर मोदी अपने वादे से पलट गए। हर आदमी के अकाउंट में पैसे की बात थी लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि किसानों से छल किया गया।

महाधरना में शामिल राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता परिवार एक हो गया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने बहकावे में आकर वोट दिए हैं। मोदी को मालूम नहीं की हम कौन हैं? लालू ने मोदी पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया और दो करोड़ नौकरियां देने के उनके कथित वादे का भी जिक्र किया।

गौर हो कि समाजवादी पार्टी प्रमुख प्रमुख मुलायम सिंह यादव की अगुआई में एकजुट हुए जनता परिवार के इस प्रदर्शन में शरद यादव, नीतीश कुमार (जदयू), लालू यादव (राजद), एचडी देवेगौड़ा (जदएस), दुष्यंत चौटाला (इनेलो) और कमल मोरारका (सजपा) मौजूद थे।