ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

कृषि मंत्री से जदयू कार्यकर्ताओं ने की नवगछिया को जिला बनाने की मांग


बिहार के कृषि मंत्री सह भागलपुर के जिला प्रभारी मंत्री नरेंद्र प्रसाद सिंह से जदयू कार्यकर्ताओं ने रविवार की शाम नवगछिया स्टेशन पर नवगछिया को जिला बनाने की मांग की। कृषि मंत्री भागलपुर के कार्यक्रमों में शामिल होकर राजधानी एक्सप्रेस से पटना वापस जाने के लिये नवगछिया स्टेशन पहुंचे थे। बिहार कृषि विवि के कुलपति मेवा लाल चौधरी, एएसपी रमाशंकर राय, नवगछिया एसडीओ अखिलेश कुमार, डीसीएलआर संजीव कुमार, सीओ मिथिलेश कुमार, नवगछिया थानाध्यक्ष रंजन कुमार, रेल थानाध्यक्ष शरत कुमार भी इनके साथ थे।
इस मौके पर जदयू राज्य परिषद के सदस्य विमलदेव राय, जिला बीस सूत्री समिति के उपाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार सिंह, युवा जदयू के जिलाध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार भारती, मुन्ना भगत, प्रफुल्ल यादव, हुलास सिंह, भानु महतो, ज्ञानसक सिंह, चिरंजीवी राय, अजीत कुमार, सरोज कर्मकार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।
कार्यकर्ताओं के द्वारा नवगछिया को जिला बनाने की मांग पर कृषि मंत्री ने नवगछिया अनुमंडल के क्षेत्रफल की जानकारी चाही तो मौके पर मौजूद कोई भी अधिकारी इसकी जानकारी नहीं दे पाये। एएसपी रमाशंकर राय ने अनुमान के तौर पर कुछ जानकारी दी। इसके बाद कृषि मंत्री ने नवगछिया में अतिथि गृह की भी जानकारी चाही तो बताया गया कि नवगछिया में अतिथि गृह नहीं है। मौके पर ही एक कार्यकर्ता ने बताया कि नवगछिया के अतिथि गृह का अन्य उपयोग हो रहा है।