ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर में दवा व्यवसाई की हत्या के विरोध में दवा दुकानें दिनभर रही बंद, आज बाजार बंद का आह्वान

भागलपुर में दवा व्यवसाई की हत्या के विरोध में दवा दुकानें दिनभर रही बंद, आज बाजार बंद का आह्वान 
राजेश कानोड़िया, भागलपुर। शहर की नामचीन मेडिकल न्यू आत्माराम मेडिकल के मालिक बलराम केडिया के पुत्र रौनक केडिया (उम्र 22 वर्ष) की बुधवार की रात गोली मारकर हत्या करने के विरोध में जहां गुरुवार को शहर की सभी दवा दुकानें बंद रहीं। वहीं ईस्टर्न बिहार चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ द्वारा आयोजित रौनक़ केडिया हत्याकांड पर विभिन्न व्यावसायिक संगठनों की बैठक में दिनांक 09/08/2024 को संपूर्ण भागलपुर बंद का अहवान किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात को घर लौटने के दौरान रौनक को पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने घर के पास गोलियों से छलनी कर दिया l गोली रौनक के सिर में और छाती में लगी l मृत युवक के पिता बलराम केडिया दवा का कारोबार करते हैं । भागलपुर में आत्माराम मेडिकल नाम से उनकी काफी फेमस दुकान चलती है । घटना को लेकर मृतक के पिता बलराम केडिया ने बताया कि उनका बेटा दुकान बढ़ाकर रात में अपने घर आ रहा था, वो भी बेटे के पीछे ही निकला था लेकिन रास्ते में एक दोस्त की दुकान में बैठ गया था। जब घर आने लगा तो रास्ते में एक युवक को गिरा हुआ देखा। जब टॉर्च की रोशनी से उन्होंने युवक को पहचानना चाहा तो वो उनका बेटा रौनक ही था। अपने पुत्र को इस हाल में देखकर पिता स्तब्ध रह गया। आननफानन में रात को बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचा लेकिन डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया l घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए l
छानबीन में पुलिस जुट गई है l 
इस घटना को लेकर भागलपुर शहर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि रौनक केडिया की हत्या में संलिप्त अज्ञात अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोर से कठोर सजा दिलवाई जाएगी । इस मामले में तत्काल करवाई करते हुआ डीएसपी अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में एफएसएल की टीम गठित की गई है। आनंद कुमार द्वारा बताया गया कि शहर के कई गली ऐसे है जहां गस्ती गाड़ी जाना संभव नही है वैसे गलियों में भी पुलिस पैदल एवं बाइक से गस्ती का इंतज़ाम किया जाएगा।