ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया पुलिस ने अलग अलग मामलों के चार वारंटीयों को किया गिरफ्तार

नवगछिया पुलिस ने अलग अलग मामलों के चार वारंटीयों को किया गिरफ्तार 
नव-बिहार समाचार, नवगछिया। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया के एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि कई न्यायालय से प्राप्त वारंटी को गिरफ्तार करने के लिए विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें अलग अलग क्षेत्र से चार वारंटियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 
नवगछिया एसपी के अनुसार न्यायालय ए०डी० जे० द्वितीय, नवगछिया का एस०टी० नं0-68/19 के एन०बी०डब्लू० वारंटी अशोक कुमार मोदी पे०-मंतलाल मोदी सा० थाना-रंगरा जिला-भागलपुर को रंगरा से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
इसके साथ ही न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम नवगछिया के जी०आर० नं0-197/12 के एन०बी०डब्लू० वारंटी चंचल यादव पे०-उमेश यादव सा०-चकरामी थाना भवानीपुर जिला-भागलपुर को अभियुक्त के घर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
इसके अलावा ए०सी० जे०एम०-09 भागलपुर के जी०आर० नं0-2639/06 के वारंटी मिथलेश कुमार पे०-ओमप्रकाश पंडित सा०-चकरामी थाना-भवानीपुर जिला-भागलपुर को अभियुक्त के घर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
इधर अनुमंडल दण्डाधिकारी नवगछिया मिस केश न0-416/22 के वारंटी दिनेश मंडल सा०-रंगरा थाना-रंगरा जिला-भागलपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।