ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

होली में हुडदंग करने वालों पर होगी कार्रवाई- एसडीओ

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया। अनुमंडल में शांतिपूर्वक होली संपन्न कराने के लिए शांति समिति की बैठक अनुमंडल कार्यलय में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता
अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने की। बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि चौक चौराहे पर होली में हुड़दंग करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। डीजे पर तेज आवाज में अश्लील गाना नहीं बजेगा। रंग लगाने में किसी के साथ कोई जबरदस्ती नहीं करेगा।
उन्होंने कहा कि सभी थानाध्यक्षों से शराब के पुराने कारोबारियों पर नजर रखने के लिए कहा गया है। शराब बरामदगी के लिए नगर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में छापेमारी करने का निर्देश दिया गया है। सभी बीडीओ और थानाध्यक्ष रविवार को अपने अपने क्षेत्र में शांति समिति की बैठक कर लें। अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि परीक्षा के अंतिम दिन भी एहतियात बरतने की जरूरत है। परीक्षा के बाद छात्र-छात्रएं रंग खेलने लगते हैं।
बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम कुमार उर्फ डब्लू यादव, कार्यपालक पदाधिकारी आरबी दास, जदयू जिलाध्यक्ष चंदेश्वरी प्रसाद सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद मंडल, विमलदेव राय, अशोक दादा, मोहीउद्दीन, राजेंद्र यादव, शंकर सिंह अशोक, गणपत दास, मुकेश राणा, अजित सिंह, विरेंद्र सिंह आदि कई प्रमुख लोग मौजूद थे।