ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: मृतकों के परिजनों से मिले सांसद पप्पू यादव, दी 25000 की सहायता राशि

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। नवगछिया पुलिस जिलान्तर्गत बिहपुर थाना क्षेत्र के झंडापुर के गाँव में शनिवार की रात एक ही परिवार में पति पत्नी सहित तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गयी थी। मृतक के परिवार से मिलने आज 11 बजे जन अधिकार पार्टी के संरक्षक मधेपुरा सांसद पप्पू यादव पहुँचे एवं परिजन को 25000 की तत्काल सहायता प्रदान की। साथ ही एक व्यक्ति को नौकरी देने की घोषणा की एवं जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़िता के उपचार में जितनी राशि खर्च होगी उसका भी वहन जाप करेगी।

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि ऐसी घटना पर सभी को साथ होकर अन्याय के खिलाफ लड़ना चाहिए लेकिन लोग यहाँ भी राजनीति कर रहें हैं। नवगछिया में आये दिन रोज हत्याएं हो रही है और प्रसासन मौन है। घटना के 36 घंटे बाद भी हत्यारे अपराधी का कोई खोज खबर नहीं है। सोनवर्षा की घटना में भी अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है। जल्द से जल्द अगर हत्यारों को गिरफ़्तारी नहीं हुई तो जन अधिकार पार्टी आंदोलन करेगी।

जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव ने कहा कि हमारे सांसद महोदय 900 किलोमीटर दूर से पीड़ित परिवार से मिलने आ गए और यहाँ के जनप्रतिनिधि का अब तक नींद नहीं खुली है। महादलित होने की वजह से आज कोई नेता बोलने तक तैयार नहीं है। मौके पर जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष चक्रपाणि हिमांशु , भागलपुर जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव, उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार, जाप युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश यादव, प्रदेश महासचिव विनोद यादव, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन झा सहित दर्जनों जाप कार्यकर्त्ता एवं ग्रामीण मौजूद थे।