ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: छात्र संघ के चुनाव की प्रक्रिया प्रारंभ, 33 ने किया नामांकन

नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर) : तिलकामांझी भागलपुर विश्व विद्यालय में हो रहे छात्र संघ चुनाव के लिए बुधवार को नवगछिया के तीन कालेजों में भी
नामांकन हुआ। इस दौरान जेपी कालेज नारायणपुर में 11, जीबी कालेज नवगछिया में 10 और मदन अहल्या महिला कॉलेज में 12 कुल 33 ने होने वाले चुनाव के लिये नामांकन दर्ज कराया।
जानकारी के मुताबिक जेपी कालेज नारायणपुर में ग्यारह छात्रों ने विभिन्न पदों के लिए नामांकन दाखिल किया। जिसमें अध्यक्ष पद के लिये कृष्णा यादव, अनिल कुमार रविदास तथा उपाध्यक्ष पद के लिए कुमार सौरव तो सचिव पद के लिए अविनाष कुमार, चितरंजन कुमार व संयुक्त सचिव पद के लिए दिलखुश कुमार ने नामांकन किया है। विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद के लिए तमन्ना निगाह, आरती कुमारी व विश्वविद्यालय पद टू के लिए रोशन कुमार, राजेश कुमार व वर्ग प्रतिनिधि के लिए रजनीश कुमार ने नामांकन किया। प्राचार्य प्रो डॉ विभांशु मंडल ने बताया कि सभी नामांकन पत्रों की जांच गुरुवार को होगी। नामांकन का समय समाप्त होने पर संयुक्त सचिव पद के लिए एक छात्रों के गुट द्वारा दबाव बनाया तो दूसरे गुट ने विरोध किया। दोनों गुटों में हंगामा के बाद झड़प हो गया, जिसे कॉलेज कर्मी ने शांत कराया।
जबकि जीबी कॉलेज नवगछिया में बुधवार को छात्र संघ के चुनाव के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दस छात्रों ने नामांकन किया। अध्यक्ष पद के लिए अभिमन्यु कुमार, सुकेश कुमार, उपाध्यक्ष पद के लिए रणवीर कुमार, प्रियरंजन, सचिव पद के लिए मनीष कुमार राज, शाबीर, संयुक्त सचिव पद के लिए अरविंद कुमार ने नामांकन दाखिल किया। विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के लिए शक्ति कुमार एवं अनुज कुमार, कार्यकारणी सदस्य के लिए सोनु कुमार ने नामांकन किया।
वहीं मदन अहिल्या महिला कॉलेज में नौ पदों के लिए 12 छात्रओं ने नामांकन किया। अध्यक्ष पद के लिए शिखा राज, उपाध्यक्ष पद के लिए काजल कुमारी, सचिव पद के लिए निलु कुमारी, भद्रा भवानी, रीता सिंह, शिवानी कुमारी, किरण कुमारी, प्रतिज्ञा सिंह, उपसचिव पद के लिए दिव्य भारती ने नामांकन दाखिल किया।