ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर: सौरव तिवारी सहित क्रिकेटरों का जमावड़ा 3 जून से


भागलपुर। तीन से आठ जून तक सैंडिस कम्पांउड मैदान में अंगिका कप के तहत कई अंतरराज्यीय मैच खेले जायेंगे। मैच में चार राज्यों की पांच टीमें हिस्सा लेंगी  
मध्यप्रदेश, जमशेदपुर, चित्तरंजन (प. बंगाल), बिहार टीम के अलावा मेजबान भागलपुर की टीम हिस्सा लेगी। मैच का आयोजन जिला प्रशासन के सहयोग से अंगिका कप आयोजन समिति की ओर से हो रहा है। समिति की ओर से प्रेस वार्ता कर गुरुवार को विस्तृत जानकारी दी गयी।
आयोजन सचिव बंटी शर्मा ने बताया कि मैच का औपचारिक उद्घाटन तीन जून को दोपहर एक बजे प्रमंडलीय आयुक्त अजय कुमार चौधरी करेंगे। दोपहर 1.45 बजे से उद्घाटन मैच मध्यप्रदेश और चित्तरंजन की टीम के बीच खेला जायेगा। इसके बाद रोजाना दो शिफ्ट में दो-दो मैच खेले जायेंगे। फाइनल आठ जून को होगा। पहला मैच सुबह 6.45 बजे से और दूसरा मैच दोपहर 1.45 बजे से होगा।
आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि मैच के प्रबंधन की जिम्मेदारी रांची के रेवुलेशन स्पोर्ट्स को सौंपी गयी है। मैच के दौरान दर्शकों का प्रवेश मुख्य द्वार से होगा। दर्शकों के बैठने के लिए मिट्टी के स्लोप पर कारपेट लगेगा। ग्राउंड में दर्शक सामान्य गेट से प्रवेश करेंगे। वीआईपी बैडमिंटन कोर्ट के पास से प्रवेश करेंगे। मौके पर अध्यक्ष रवि दूबे, जिला प्रशासन के प्रतिनिधि एडीएम दीपू कुमार, टूर्नामेंट संयोजक डॉ.आंनद कुमार मिश्रा, संयुक्त सचिव डॉ. जयशंकर ठाकुर और मैदान सचिव सुबीर मुखर्जी उपस्थित थे।
इंटरटेनमेंट स्टेज से दर्शकों का होगा मनोरंजन
दर्शकों के मनोरंजन के लिए इंटरटेनमेंट स्टेज बनाया जायेगा। चौका-छक्का आदि पर मनोरंजन होगा। स्कोर डिजिटल एलईडी बोर्ड पर डिस्प्ले होगा। इसके अलावा स्क्रीन पर लाइव डिस्प्ले भी होगा। मैच में सौरव तिवारी, ई जग्गी, जेपी यादव, एस पी गौतम, एजाज अख्तर, देवव्रत आदि खिलाड़ी आकर्षण के केंद्र में होंगे।
आयोजन समिति में ये लोग भी शामिल
ब्रांड अंबेसडर सौरव तिवारी, संरक्षक डीएम आदेश तितरमारे, एसएसपी मनोज कुमार, नगर आयुक्त अवनीश कुमार, सदर एसडीओ, मार्गदर्शक आईजी और डीआईजी, संयोजक राजीव कुमार मिश्रा, कोषाध्यक्ष बासुकीनाथ मिश्रा आदि आयोजन समिति में शामिल हैं।
मैच का कार्यक्रम : एक नजर
-तीन जून को होगा उद्घाटन
-छह दिनों तक चलेगा मैच
-चार राज्यों की पांच टीमें लेंगी हिस्सा
-बिहार, चित्तरंजन (पं. बंगाल), मध्यप्रदेश, जमशेदपुर और भागलपुर की टीम
- ह्वाइट बॉल व कलर ड्रेस में खेला जायेगा मैच - लीग स्टाइल में 20-20 ओवर के होंगे मैच
-विजेता टीम को 1.51 लाख रुपये का पुरस्कार
-उपविजेता टीम को एक लाख का पुरस्कार
- मैन ऑफ द मैच को मोबाइल और मैन ऑफ द सिरीज को दी जाएगी बाइक
- आयोजन में आठ से 10 लाख रुपये होंगे खर्च
- अतिथियों के लिए एक वीआईपी बॉक्स
- छह टीमों के अलग-अलग 10-10 लोगों की क्षमता वाला फैमिली बॉक्स होगा
- चार दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी करेंगे सुरक्षा का नेतृत्व।