धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 18 मार्च 2017

यूपी के नए मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद बोले योगी आदित्यनाथ


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने भाजपा विधायक दल के नेता योगी आदित्यनाथ को आज सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया. विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद योगी, उनके साथ चुने गये दो उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा तथा अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता नाईक से मिलने राजभवन गए और सरकार बनाने का दावा पेश किया. नाईक ने औपचारिक रूप से योगी को सरकार बनाने का न्यौता दिया. 

राज्यपाल से मुलाकात के बाद योगी ने संवाददाताओं से कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘सबका साथ सबका विकास’ नारा दिया है। हमें विश्वास है कि हम इस नारे के साथ उत्तर प्रदेश में विकास और सुशासन की स्थापना करने में सफल होंगे.’ उन्होंने राज्यपाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राज्यपाल ने सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया है. राज्यपाल के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होगा, ऐसा विश्वास है. 

गोरखपुर से सांसद योगी ने विधायकों को उन्हें अपना नेता चुनने के लिए धन्यवाद दिया. योगी ने ही मौर्य और शर्मा को उप मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव रखा था, जिसे सर्वसम्मति से मंजूर कर लिया गया. योगी और उनके मंत्रिपरिषद के सदस्य रविवार दोपहर सवा दो बजे शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई केन्द्रीय मंत्री, भाजपा और एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्री तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।