धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 10 मार्च 2017

विधान परिषद चुनाव में हुई जमकर वोटिंग, मतगणना 15 को

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना : बिहार विधान परिषद की चार सीटों पर गुरुवार को मतदान शांति पूर्ण संपन्न हो गया। जिसमें शिक्षकों ने जमकर मतदान किया। इसके साथ ही प्रत्याशियों का भाग्य मतपेटियों में बंद हो गया। जिसकी मतगणना 15 मार्च को होगी।

चुनाव आयोग के अधिकारियों के अनुसार कोसी सीट पर रिकार्ड वोटिंग हुई। उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैजू सिंह के अनुसार कोसी शिक्षक क्षेत्र की सीट पर सर्वाधिक 87 फीसद मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया। वहीं, गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 58 फीसद और सारण स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 56 फीसद मतदान हुआ। चुनाव में विप के सभापति व भाजपा प्रत्याशी अवधेश नारायण सिंह व प्रो. जगदीश चंद्र, जदयू के वीरेंद्र नारायण यादव व संजीव कुमार सिंह, कांग्रेस प्रत्याशी अजय कुमार सिंह व हृदय नारायण यादव, राजद प्रत्याशी डॉ. पुनीत कुमार व दिनेश प्रसाद यादव, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के संजीव श्याम सिंह, लोजपा के डॉ. डीएन सिन्हा और हम पार्टी के डॉ. महाचंद्र प्रसाद सिंह की प्रतिष्ठा दांव पर है।

कोसी शिक्षक क्षेत्र के निवर्तमान विधान पार्षद संजीव कुमार सिंह के गृह क्षेत्र नवगछिया अनुमंडल के सात प्रखंड स्थित मतदान केंद्रों पर कुल मतदान की स्थिति इस प्रकार रही।
बिहपुर में 82 में 72 ने मतदान किया तो नारायणपुर में 81 में 68 ने और खरीक में 48 में से 42 ने मतदान किया। जबकि नवगछिया में 192 में से 170 ने तो गोपालपुर में 28 में से 25 ने और इस्माइलपुर में 6 में से 5 ने तथा रंगरा में 27 में से 25 ने मतदान में भाग लिया। इस दौरान नवगछिया में पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव ने भी मतदान का उपयोग किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।