ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बोलेरो और पिकअप की सीधी टक्कर में 4 की मौत, 4 घायल

नवगछिया, राजेश कानोडिया।

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज से देवघर जा रही WB62C 0975 नंबर की बोलेरो गाड़ी नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा सहायक थाना के सामने विपरीत दिशा से आ रही BR10GA 0620 नंबर की पिकअप वैन से सीधी टक्कर हो गई। जिसकी वजह से बोलेरो में सवार चालक एवं एक दंपत्ति (पति पत्नी) सहित चार लोगों की मौत हो गई और शेष चार गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में होने के बाद बेहतर चिकित्सा के लिये भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल भेजा गया।

मृतकों में कालियागंज निवासी आसिम कुमार डे और उनकी पत्नी मुनमुन डे और एक विधायक चौधरी तथा चालक शामिल है। वहीं घायलों में मृतक असीम और मुनमुन डे का पुत्र संदीप कुमार डे के अलावे ज्योत्स्ना भौमिक, अंतरा घोष, बीणा रानी चौधरी शामिल है। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर भेजा जा चुका है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही रंगरा थाना की पुलिस मौके पर तुरंत पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो गाड़ी से घायल लोगों को खींच-खींच कर निकाला और नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पिकअप वैन का एक्सेल टूटने की वजह से यह दुर्घटना हुई।