ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया के तेतरी दुर्गा स्थान के निकट से बरामद हुआ भागलपुर से अपहृत व्यवसायी युवक

भागलपुर । नवगछिया के तेतरी दुर्गा स्थान के निकट चिमनी भट्ठा से बरामद हुआ भागलपुर के लोदीपुर का अपहृत व्यवसायी युवक। जिसे सैंडिस कंपाउंड में गणतंत्र दिवस परेड देखने के बाद गुरुवार को बदमाशों ने अपहरण कर लिया था।
अपहृत युवक विक्रम उर्फ विक्की लोदीपुर थाना क्षेत्र के तहवलपुर गांव का रहने वाला है। विक्की पॉलेट्री फॉर्म चलाता है। सूचना मिलने पर एसएसपी ने एक टीम गठित की। जिसने तेतरी दुर्गा स्थान के निकट स्थित चिमनी भट्टी में छापेमारी कर 16 घंटे के अंदर उसे बरामद कर लिया। एसएसपी ने प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गांव के ही मंटा मंडल ने अपने साथी खगेश के साथ उसका अपहरण कर नवगछिया स्थित तेतरीपकड़ा अपनी बहन के यहां ले गया। वहां से मंटा समेत अन्य अपराधियों ने विक्की के पिता से मोबाइल पर पांच लाख की रंगदारी मांगी। विक्की के पिता जय किशोर मंडल ने पुलिस में मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने अभियान चलाया।

पांच लाख की मांगी रंगदारी
विक्की का अपहरण करने के बाद मंटा उसे नवगछिया अपनी बहन के यहां ले गया। जहां मंटा का बहनोई देवानंद सिंह, साथी टोनी शर्मा, गौरव कुमार भी मौजूद था। वहां से विक्की के पिता जयकिशोर मंडल से पांच लाख की रंगदारी मांगी। तब जाकर विक्की को पता चला कि उसका अपहरण कर लिया गया। विरोध करने पर विक्की के साथ अपहरण कर्ताओं ने मारपीट भी की। पुलिस ने अपहृत की सकुशल की बरामदगी के लिए छह सदस्यीय टीम का गठन किया। टीम में लोदीपुर इंस्पेक्टर भरत भूषण, एसआइ संजीव कुमार, इश्वर दयाल सिंह, तिलकामांझी थानाध्यक्ष विजय चंद्र शर्मा, डीआईयू शाखा प्रभारी राजीव कुमार, संजय कुमार सत्यार्थी समेत अन्य शामिल थे।

घात लगाए बैठी थी पुलिस
पुलिस ने बिक्की के पिता को पैसा लेकर 26 की रात 10.00 बजे तेतरी दुर्गा मंदिर के पीछे भेजा। वहां पुलिस घात लगाए बैठी थी। अपहरणकर्ताओं द्वारा पैसा लेने के लिए आते ही पुलिस ने धावा बोल दिया। किंतु रात का फायदा उठा अपराधी भागने में सफल रहे। पुलिस ने आसपास छापेमारी शुरू की। जहां मंदिर से कुछ ही दूर पर एक चिमनी भिट्टी अपहृत बिक्की को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। बिक्की द्वारा बताए ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की। जहां से नवगछिया के पकड़ा से गौरव कुमार को गिरफ्तार किया। गौरव ने घटना में शामिल अन्य अपराधियों खगेश, देवानंद उर्फ डाबो, टोनी शर्मा सभी दोनियां पकड़ा एवं मंटा मंडल द्वारा घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी। पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गयी है।