ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया पुलिस को सक्रियता से मिली सफलता, टली बड़ी वारदात, 4 देसी राइफल सहित दो गिरफ्तार

नवगछिया (एन एन एन)। नवगछिया पुलिस को 22 दिसंबर को सक्रियता के बल पर एक बड़ी सफलता मिली है। हुवा यह कि नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत
परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर यात्री शेड के सामने अर्धनिर्मित बजरंगबली मंदिर के पीछे कुछ व्यक्ति किसी बड़ी वारदात या अपराधिक घटना को अंजाम देने को एकत्रित हुए ही थे कि परवत्ता थानाध्यक्ष एके आजाद को इसकी गुप्त सूचना मिली। जिसने मौके पर ही सशस्त्र बल के साथ पहुंचकर छापामारी की। लेकिन पुलिस को देखते ही वहां बैठे चारों व्यक्ति भागने लगे। जिस क्रम में पुलिस ने खदेड़ कर दो व्यक्तियों को पकड़ लिया और दो अपनी अपनी रायफल फेंकते हुए भागने में सफल रहे। मौके पर पुलिस ने 4 देसी लोडेड राइफल तथा कुल 7 जिंदा गोली और 9600 रु नगद तथा दो मोबाइल भी बरामद किया। साथ ही एक ग्लैमर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।
घटनास्थल से भागने वाले दो अपराधियों के बारे में नवगछिया के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार सिन्हा ने बताया है कि उनमें एक दिलीप यादव तथा दूसरा कृच्च यादव दोनों जगतपुर गांव थाना परबता क्षेत्र के ही रहने वाले थे। जो हथियार फेंक कर भागने में सफल रहे। इन दोनों अपराधियों के खिलाफ परवत्ता थाना में ही कांड संख्या 107/16 दर्ज भी है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी जारी है।
मामले में एसपी पंकज कुमार सिन्हा ने यह भी बताया कि भागने वाले दोनों अपराधी संजय साह हत्याकांड में वांछित हैं। जिसके खिलाफ लगातार छापेमारी जारी है। जिनके खिलाफ हथियार तस्करी और रुपए बदलने के अपराध में शामिल होने की बात भी सामने आ रही है। इधर पकड़े गए लोगों का अपराधिक इतिहास मधेपुरा जिला से पता लगाया जा रहा है।