ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया के तेतरी में लगा नमो टी स्टाल, किसानों की राष्ट्रीय पीड़ा पर हुई खास चर्चा


लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भागलपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत गोपालपुर के नवगछिया स्थित तेतरी दुर्गा स्थान प्रांगण में 20 मार्च की शाम नमो टी स्टाल लगाया गया । जहां देश के कई इलाकों के किसानों की विभिन्न समस्या पर नरेंद्र मोदी द्वारा चर्चा का सीधा प्रसारण दिखाया गया।
मौके पर नरेंद्र मोदी द्वारा दिये गए जवाब और आश्वासन को भी दिखाया गया। जहां नमो ने विदर्भ के किसानों द्वारा किए गए आत्महत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए कई अहम सवाल खड़े किए। साथ ही किसानों द्वारा आत्महत्या जैसे उठाए जा रहे कदम को राष्ट्रीय पीड़ा बताया।
नमो ने मृतक किसान परिवारों के प्रति संवेदना भी प्रकट की। साथ ही कहा कि पीड़ितों के परिवार से जुडने से मेरी ताकत बढ़ जाती है। मैं आपकी पीड़ा से प्रेरणा लेकर जाना चाहता हूँ। मुझे आशीर्वाद दें कि मैं विशेष जानकारों के साथ मिलकर किसानों के बेमौत मरने से बचाने के लिए कुछ कर सकूँ। इस दौरान नमो ने बंगलोर, कोलकाता, रोहतक, झज्जर, जमशेदपुर, बाबरी इत्यादि क्षेत्र के किसानों से सीधी बात की।
इस चाय पे चर्चा कार्यक्रम के दौरान सांसद प्रतिनिधि प्रवीण भगत के अलावा बिहार प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेश भगत, नवगछिया भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष समसेर आलम सहित जिलाध्यक्ष सुबोध कुशवाहा, महामंत्री चंद्र किशोर शर्मा, मंत्री मुकेश राणा, कई मण्डल अध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ता तथा किसान की मौजूदगी देखी गयी।