ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नए साल का जश्न पड़ा भारी, 574 लोग पर जेल जाने का खतरा

Over 575 revellers challaned for drunken driving in new year eve
नए साल के आगमन के साथ ही राजधानी में रहने वाले 574 लोगों को जेल की हवा खानी पड़ेगी। ये वो लोग हैं, जिन्हें यातायात पुलिस ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में पकड़ा है। दिल्ली पुलिस का नया साल मनाने का यह तरीका बहुत से लोगों को पसंद आया है।
राजधानी की सड़कों पर नववर्ष की पूर्व संध्या पर शराब पीकर
हुड़दंगबाजी करने वाले लोगों को रोकने के लिये यातयात पुलिस की 100 टीमों ने राजधानी के विभिन्न हिस्सों पर नाके लगाकर विशेष चेंकिंग की। यातायात पुलिस ने नव वर्ष पर शराब पीकर वाहन चलाने वाले 574 लोगों को पकड़ कर उनका चालान किया। जिनमें से 294 कार चालक, 232 दोपहिया वाहन चालक, 4 ट्रक चालक, 23 हल्के व्यवसायिक वाहन चालक, 11 तिपहिया वाहन चालक और 10 अन्य वाहन चालक शामिल हैं।
उक्त सभी आरोपियों के पुलिस ने ड्राइविंग लाइसेंस लेकर चालान किया और सभी को अदालत के समक्ष पेश होने के लिये कहा है। इसके अतिरिक्त विशेष अभियान के तहत 167 लोगों के वाहनों को पुलिस ने जब्त करने की कार्रवाई भी की।
यातयात पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर सत्येंद्र गर्ग ने बताया कि वे अदालत से सिफारिश करेंगे कि सभी आरोपियों को सजा के रूप में जेल भेजा जाए, ताकि एक सबक के रूप में अन्य लोग शराब पीकर वाहन चलाने से परहेज करें।