ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

ताजा अपडेट: कटिहार में पीके ज्वेलर्स में हुई भयंकर डकैती, इलाज के दौरान एक अपराधी कुर्सेला पीएचसी से गिरफ्तार

नव-बिहार समाचार, कटिहार/ नवगछिया। आज देर शाम 8:00 बजे कटिहार शहर के नगर थाना क्षेत्र में मुख्य बाजार के अमला टोला स्थित झा मार्केट में अवस्थित पीके ज्वेलर्स में कई सशस्त्र अपराधियों ने भयंकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। 

कटिहार रिपोर्टर को पीके ज्वेलर्स के संचालक वसंत कर्मकार ने बताया कि अपराधी सात की संख्या में बाइक से आये थे। उस समय दुकान में ग्राहक भी थे और तिजोरी भी खुली थी। इस दौरान वे लोग दस किलो चांदी और पांच भर सोना तथा कई हजार नगद लूट कर दो चक्र गोली चलाने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए। साथ ही सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर भी ले भागे हैं। इस घटना से पूरा कटिहार शहर सहम चुका है।

PK ज्वेलर्स के मालिक प्रशांत कर्मकार ने बताया कि 8:00 बजे दुकान पर दो ग्राहक थे। उसी समय सात लुटेरे आए इन में से तीन बाहर खड़े थे और चार लुटेरे दुकान के भीतर पहुंचते ही पिस्टल निकालकर कनपटी पर सटा दिया। दो लुटेरे काउंटर के अंदर घुसे और 10 किलो चांदी 6 वर्ष होना गल्ले में रखा 6000 नगद और एक ग्राहक का मोबाइल फोन लेकर चलते बने। बाहर निकलते ही लुटेरों ने दो राउंड हवा में गोली भी चलाई। लुटेरे अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी खोल कर ले गए।

जानकारी मिल रही है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद कई अपराधी बाइक से नवगछिया की तरफ ही भागे हैं।
वहीं जानकारी मिल रही है कि नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा थाना क्षेत्र में एनएच 31 के मुरली चौक पर पुलिस की कुछ अपराधियों से रात 10 बजे लगभग मुठभेड़ भी हुई है। इस दौरान एक अपराधी के पैर में गोली भी लगी है।पुलिस से मुठभेड़ होने के बाद अपराधी चांदी से भरा एक बैग और एक बाइक छोड़ कर भागने में सफल रहे हैं। कटिहार एसडीपीओ नवगछिया तरफ के लिए रवाना हो गए हैं।


हमारे कुर्सेला रिपोर्टर से यह भी जानकारी मिली है कि एक अपराधी जो कुर्सेला पीएचसी में इलाज करा रहा था। वहां भी पुलिस पहुंच चुकी है तथा उसे अपने कब्जे में ले लिया है। जो नवगछिया का रसलपुर निवासी सुजीत कुमार बताया जा रहा है।
पुलिस अधीक्षक नवगछिया पंकज सिन्हा ने बताया है कि रंगरा चौक पुलिस ने इस मामले में काफी सक्रियता दिखाते हुए कार्रवाई की है। इस दौरान तीन अपराधी गिरफ्तार किये गए हैं। जिनमें से एक अपराधी रसलपुर निवासी रूपेश कुमार उर्फ फौजी का भाई सुजीत यादव है। जो राजद नेता विनोद यादव हत्याकांड का नामजद फरार आरोपी भी है। अन्य दोनों लुटेरों से पूछताछ जारी है।

इधर घटनास्थल से दो देशी कट्टा, एक दर्जन कारतूस, लुटेरों की बाइक और डिक्की में रखे दस किलो चांदी के जेवरात बरामद होने की सूचना है। जिसे कटिहार पुलिस को सौंप दिये जाने की बात बतायी गयी है।