ब्रेकिंग न्यूज

*** *** भागलपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा का अपहरण, घटना गोराडीह थाना क्षेत्र की, छात्रा के पिता ने 4 लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप. *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

मंगलवार, 18 जुलाई 2017

सनसनी: लापता मासूमों की बंद बोरी में मिली लाशें, पेंसिल खरीदने निकले थे बाजार

राजेश कानोडिया, नवगछिया (भागलपुर)। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत सहायक थाना भवानीपुर के क्षेत्र में उस समय व्यापक सनसनी फैल गयी जब दो दिनों पहले उसी क्षेत्र से लापता हुए
दो मासूमों की लाश रायपुर गांव के ही समीप के एक गड्ढे से बंद बोरी में बरामद हुई। ये लाशें उन दोनों मासूमों की थी जो दो दिन पहले अपने घर से पेंसिल खरीदने बाजार निकले थे। लेकिन वे घर वापस नहीं पहुंच सके थे। उन दोनों मासूमों को रास्ते से ही लापता कर दिया गया था। परिजनों ने काफी खोजबीन की पर कहीं कोई अतापता नहीं चला। दो दिनों बाद 17 जुलाई को उन दोनों मासूमों की लाशें गांव के ही बजरंगबली मंदिर के समीप एक गढ़े में जलकुंभी के नीचे से बरामद बोरी में बंद देख हर किसी का कलेजा दहल रहा था। जिसे पहले पॉलीथिन में भी लपेटा गया था।
डरे सहमे हैं गांव के बच्चे और अभिभावक
15 जुलाई को दिन के दो बजे पेंसिल लेने गए दोनों बच्चे के लापता होने और दो दिन बाद लाश मिलने की घटना के बाद सिर्फ रायपुर गांव ही नहीं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। रायपुर और आस-पास के गांव में बच्चों के बीच यह डर समा गया है कि कहीं उनके साथ भी इस तरह की घटना न घट जाए। रायपुर के कुछ बच्चे तो यहां तक कह रहे हैं कि अब वह अकेले दुकान या खेलने भी नहीं जाएंगे। दूसरी तरफ अब तक बच्चों के प्रति बेफिक्र रहने वाले अभिभावकों के मन में भी डर समा गया है कि उनके लाडलों का भी ऐसा हस्र नहीं हो जाय।

कौन थे ये मासूम
8 वर्षीय सोनाली अंग्रेज शर्मा और पिंकी देवी की तीसरी संतान  थी। सोनाली से 2 बड़े भाई बहन अभिषेक और बंदना है। सोनाली से एक छोटा भाई आदित्य भी है। तेज तर्रार होने के कारण सोनाली अपने घर में भी सब की प्यारी थी तो दूसरी तरफ अपने छोटे भाई आदित्य की सबसे प्यारी दीदी सोनाली थी।
इधर 6 वर्षीय युवराज सुनीता देवी और भावेश शर्मा की पहली संतान थी। युवराज स्वभाव से निडर और साहसी था। अपने माता-पिता की पहली संतान होने के कारण लाड़ दुलार के बीच में उसका पूरा बचपन बीत रहा था। इस समय दोनों मासूमों की मौत से पूरा रायपुर गांव दुःखी हो चुका है।
पुलिस ने एक को लिया हिरासत में
यह अलग बात है कि स्थानीय पुलिस ने इस मामले में एक को हिरासत में लिया है। लेकिन बढ़ते आपराधिक गतिविधियों को देखकर इतना तो स्पष्ट प्रतीत हो रहा है कि इन दिनों नवगछिया पुलिस जिला में अपराधियों के हौसले काफी बढ़ गए हैं। जिनके सामने कानून और उसके संरक्षक बौने साबित हो रहे हैं। चाहे इसका कारण इस पुलिस जिला में पुलिसकर्मियों की कमी हो या और कुछ भी हो।
क्या है स्थिति
बहरहाल ताजा मामला नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर सहायक थाना क्षेत्र का है। पुलिस पदाधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। चार लोगों को नामजद किया गया है। चारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। लोग इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि आखिर अबोध बच्चों ने किसी का क्या बिगाड़ा था जो उनकी निर्ममता से हत्या कर दी गई। मालूम हो कि युवराज के पिता भवेश शर्मा एक पेट्रोल पंप पर काम करते हैं तो सोनाली के पिता अंग्रेज शर्मा पान की दुकान चलाते हैं।
क्या कहते हैं एसडीपीओ
नवगछिया पुलिस जिला के एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर इस तरह की घृणित घटना के लिए कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।