ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 4 अप्रैल 2017

गुरुधाम पहुँच महामहिम ने किया माता-पिता के गुरु को नमन

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, कहलगांव/भागलपुर/बांका: कहलगांव स्थित विक्रमशिला विश्वविद्यालय (अवशेष) भ्रमण के बाद महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज बांका जिले के बौंसी स्थित गुरुधाम पहुंचे. इसकी तैयारी को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद था. महामहिम के आगमन को लेकर चार हेलीपैड का निर्माण भी किया गया था. सड़कों का भी चौड़ीकरण किया गया था. 
गुरुधाम में महामहिम राष्ट्रपति के कार्यक्रम की विधि व्यवस्था देख रहे भागलपुर के युवा समाज सेवी शांडिल्य नंदिकेश के अनुसार महामहिम के माता – पिता ने गुरुधाम आश्रम के योगाचार्य भूपेंद्र नाथ सान्याल से दीक्षा ली थी. ऐसे में महामहिम का आना बांका के लिए एतिहासिक क्षण था. बांका में इसके पहले कभी किसी राष्ट्रपति का आगमन नहीं हुआ था. हालांकि उपराष्ट्रपति के तौर पर भैरो सिंह शेखावत मंदार महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इधर प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार राष्ट्रपति की सुरक्षा को लेकर दो हजार से भी अधिक जवानों को तैनात किया गया था. एक हेलिकॉप्टर गरुढ़ कमांडो की टीम राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात थी. मौके पर आश्रम व प्रशासन की ओर से महामहिम राष्ट्रपति का स्वागत किया गया और इस दौरान किसी तरह का सार्वजानिक संबोधन नहीं हुआ. हेलीपैड स्थल से आश्रम की लगभग 400 मीटर की दूरी तक रेड कारपेट बिछाया गया था. सड़क के दोनों किनारे तथा हेलीपैड एरिया के चारों ओर बैरिकेटिंग की गयी थी.आश्रम में सिर्फ उन्ही लोगो का प्रवेश की अनुमति थी जिन्हें आश्रम अधिकारिओं द्वारा प्रवेश पत्र निर्गत किया गया था.  


कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।