ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

गुरुवार, 1 सितंबर 2016

रिलायंस जिओ के सस्ते इंटरनेट से देश में डाटागिरी, वॉयस कॉल-SMS फ्री

नईदिल्ली, (एनएनएन)। रिलायंस इंडस्ट्रीज की 42वीं सालाना बैठक की शुरूआत चेयरमैन मुकेश अंबानी ने शेयरधारकों को रिलायंस जिओ से जुड़ी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। कंपनी ने यह स्पष्ट किया कि
कंपनी का सपना हर भारतीय तक इंटरनेट पहुंचाने का है। साथ ही अब भारत में फोन पर बातचीत करने के पैसे न लगने का समय आ गया है। अंबानी ने कहा कि देश में इंटरनेट डेटा महंगा नहीं होना चाहिए। जिओ के प्लान पूरी तरह से इन्ही लक्ष्यों को ध्यान में रखते हुए बनाए गए हैं। जिओ की सर्विस 5 सितंबर से शुरू हो जाएगी। इसका कॉमर्शियल लॉन्च 31 दिसंबर को होगा।
वॉयस कॉल और SMS बिल्कुल फ्री
सालाना बैठक को संबोधित करते हुए अंबानी ने यह स्पष्ट किया कि जिओ का कोई भी प्लान लेने पर वॉयस और एसएमएस का कोई भी पैसा नहीं देना होगा। साथ ही पूरे देश में रोमिंग का कोई भी चार्ज ग्राहकों से नहीं वसूला जाएगा। होली, दिवाली या न्यू ईयर जैसे मौकों पर SMS का कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं वसूला जाएगा।
दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट देने का वादा
मुकेश अंबानी ने कहा कि जिओ के प्लान मौजूदा सभी टैरिफ से 90 फीसदी तक सस्ते होंगे। उन्होंने कहा कि जिओ के अंतर्गत 50 रुपए में 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। साथ ही छात्रों के लिए स्पेशल टैरिफ दिये जाएंगे। जिनमें वे 25 फीसदी अधिक डेटा को इस्तेमाल कर सकते हैं।
जबरदस्त वैल्कम ऑफर
कंपनी अपने शुरूआती कस्टमर्स को वैल्कम ऑफर देगी। जिसमें सभी ग्राहक दिसंबर तक फ्री में डेटा, वॉयल और एसएमएस भेज सकते हैं। दिसंबर के बाद कंपनी का कोई भी प्लान लेने पर वॉयल कॉल और एसएमएस फ्री रहेंगे। साथ ही 1 साल तक किसी भी जिओ एप्लीकेशन के लिए कोई पैसा नहीं देना होगा।
15 मिनट में होगा जिओ का सिम एक्टीवेट
आधार के जरिए कोई भी ग्राहक सिर्फ 15 मिनट में अपना जिओ सिम एक्टीवेट करवा सकता है। 5 सितंबर से जिओ की सेवाएं शुरू हो जाएगी। जबकि जिओ का कॉमर्शिल लॉन्च 31 दिसंबर को होगा।
PM के डिजिटल विजन को समर्पित रिलायंस जिओ
अंबानी ने कहा कि रिलायंस जिओ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल मूवमेंट के लिए समर्पित है। दुनिया में डिजीटल रिवॉल्यूशन की शुरूआत हो रही है और भारत इसमें पीछे नहीं रह सकता। मोबाइल इंटरनेट मामले में भारत दुनिया में 155वें स्थान पर है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।