ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में दिन दहाड़े सरे आम डिक्की से उड़ाया 3लाख 30 हजार


नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज नेटवर्क)। भागलपुर जिले के नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत एसपी कार्यालय और आवास से सटे नवगछिया प्रखंड कार्यालय के सामने खड़ी पल्सर मोटरसाइकिल की डिक्की से अनजान युवक ने 3लाख 30 हजार रूपये गायब कर दिया। इसकी जानकारी तब हुई जब मोटरसाइकिल मालिक सह जमुनिया के पंचायत समिति सदस्य मो0 सरफराज आलम अपनी बाइक के पास पहुंचा तो देखा कि डिक्की खुली है और उसमें रखे हुए 3लाख 30 हजार रूपये गायब हैं। जिसे उसने कुछ ही देर पहले स्टेट बैंक की नवगछिया शाखा से निकाल कर हरे रंग के गमछे से लपेट कर रखा था।
मौके पर ही शोरगुल करने पर आसपास के लोगों ने बताया कि एक युवक डिक्की खोल रहा था। उसके बाद वह वहां खड़ी एक स्टार्ट मोटरसाइकिल पर सवार होकर तेजी से एनएच 31 पर पश्चिम की तरफ भाग गया। पीड़ित पंचायत समिति सदस्य द्वारा तत्काल इस मामले की जानकारी नवगछिया पुलिस को दी गयी। नवगछिया पुलिस मामले की पड़ताल में लग चुकी है।
जानकारी के अनुसार नवगछिया प्रखंड मुख्यालय में जगह जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। लेकिन घटना के समय नवगछिया प्रखंड के सभी कैमरे बिजली नहीं रहने के कारण बंद थे। जिसकी वजह से घटना का अहम् साक्ष्य पुलिस को नहीं मिल पाया है। अब अपराधी की पहचान बैंक के कैमरे पर निर्भर है कि वह कितना साथ दे सकता है अथवा नवगछिया पुलिस की काबिलियत पर निर्भर करता है कि कैसे और कितनी जल्द मामले का उद्भेदन करती है और अपराधी को गिरफ्तार करती है।