ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 2 मई 2016

रंगरा, गोपालपुर और इस्माइलपुर में जारी है तीसरे चरण का मतदान

राजेश कानोडिया/ नवबिहार न्यूज नेटवर्क।

[7:34 AM] आज है पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का मतदान, भागलपुर जिले के रंगरा और गोपालपुर तथा इस्माइलपुर प्रखंड में सुबह सात बजे से डाले जायेंगे वोट, सभी जगहों पर पहुँच चुके हैं मतदान कर्मी और मतदाताओं की लगने लगी है लाइन।

[7:35 AM] पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के दौरान भागलपुर जिले के रंगरा प्रखंड में 27893 महिला 31375 पुरुष और 2 अन्य कुल 59270 मतदाता 118 मतदान केंद्रों पर करेंगे 10 पंचायतों के 594 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला।
गोपालपुर प्रखंड में 30160 महिला 34491 पुरुष और 6 अन्य कुल 64657 मतदाता 129 मतदान केंद्रों पर करेंगे 9 पंचायतों के 675 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला।
इस्माइलपुर प्रखंड में 12940 महिला 14311 पुरुष और 2 अन्य कुल 27253 मतदाता 71 मतदान केंद्रों पर करेंगे अपने मताधिकार का उपयोग।

[7:43 AM] जिले के तीन प्रखंडों में आज हो रहे पंचायत चुनाव के तहत प्रशासन द्वारा एक एक जगह पर लाइव वेब कास्टिंग करायी जा रही है, रंगरा चौक प्रखंड के भवानीपुर साहू टोला स्थित मध्य विद्यालय में, गोपालपुर प्रखंड के सैदपुर मध्य विद्यालय में तथा इस्माइलपुर प्रखंड के जयमंगल टोला स्थित मध्य विद्यालय में यह व्यवस्था की गयी है, जहां इन मतदान केंद्रों को आदर्श मतदान केंद्र भी बनाया गया है।

[11:01 AM] डीडीसी भागलपुर और एसडीएम नवगछिया तथा एसडीपीओ नवगछिया पहुंचे सिंघिया मकन्दपुर स्थित श्रीलालजी मध्य विद्यालय मतदान केंद्र, कर रहे मौजूद चारों मतदान केंद्रों का निरीक्षण, दो पोलिंग एजेंट को लिया हिरासत में।

[2:42 PM] जिले के रंगरा और गोपालपुर तथा इस्माइलपुर प्रखंडों में जारी है शांतिपूर्ण मतदान, दोपहर दो बजे तक हुआ चालीस प्रतिशत तक मतदान, सभी प्रशासनिक पदाधिकारी लगातार लगा रहे हैं गश्त।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।